DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायावती ने UP के पदाधिकारियों के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर हुई बात

bjp  come  good

बसपा सुप्रीमो मायावती आज (सोमवार को) यूपी के पदाधिकारियों, सांसदों व लोकसभा प्रत्याशियों के साथ दिल्ली में बैठक हुई। इस बैठक में पार्टी ने लोकसभा चुनावों में हुई हार के कारणों पर चर्चा की। इस बैठक से पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि लोकसभा चुनाव में अपेक्षा के मुताबिक रिजल्ट न आने पर कुछ पदाधिकारियों पर गाज भी गिर सकती है लेकिन इस संबंध में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

एएनआई के मुताबिक, बीएसपी सूत्रों से पता चला है कि यह एक बंद दरवाजे की समीक्षा बैठक थी। इस बैठक में चुनाव परिणामों पर चर्चा की गई। इसका विश्लेषण किया गया कि हम क्यों हारे और कैसे हारे। ईवीएम सहित कई मुद्दों पर चर्चा की गई। गठबंधन के भविष्य पर कोई निर्णय या चर्चा नहीं हुई।

मायावती लोकसभा चुनाव की मतगणना के बाद दिल्ली में हैं। वह लोकसभा चुनाव में पार्टी परफार्मेंस की लगातार समीक्षा कर रही हैं। खराब परफार्मेंस वाले राज्यों के प्रभारियों व प्रदेश अध्यक्षों को बैठक के दौरान वह हटा चुकी हैं। उन्होंने आज यूपी के जिलाध्यक्षों, जोन इंचार्जों, नवनिर्वाचित सांसदों के साथ लोकसभा प्रत्याशियों के साथ बैठक की।

नहीं थोपी जाएगी कोई भाषा, सभी भारतीय भाषाओं का करते हैं सम्मान: केंद्र

बसपा यूपी में सपा के साथ गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लड़ी थी, लेकिन अपेक्षा के मुताबिक कम सीटें मिली हैं। सूत्रों का कहना है कि मायावती इसको लेकर काफी नाराज बताई जा रही हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mayawati Meeting with BSP UP Office bearers today may sacks some people Live Updates