ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशTV शो के दौरान महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में मौलाना गिरफ्तार

TV शो के दौरान महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में मौलाना गिरफ्तार

नोएडा फिल्म सिटी में एक टीवी चैनल पर लाइव शो के दौरान महिला के साथ कथित रूप से मार-पीट करने क आरोप में पुलिस ने मौलाना मुफ्ती एजाज अरशद कासमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गोल्ड...

TV शो के दौरान महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में मौलाना गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Wed, 18 Jul 2018 01:25 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा फिल्म सिटी में एक टीवी चैनल पर लाइव शो के दौरान महिला के साथ कथित रूप से मार-पीट करने क आरोप में पुलिस ने मौलाना मुफ्ती एजाज अरशद कासमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि गोल्ड गैलेक्सी अपार्टमेंट, सेक्टर-5 वैशाली निवासी विनोद वर्मा की पत्नी फरहा फैज उर्फ लक्ष्मी वर्मा ने कासमी के खिलाफ थाना सेक्टर 20 में मामला दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि कल शाम सेक्टर 16ए फिल्म सिटी स्थित एक खबरिया चैनल में लाइव बहस के दौरान कासमी और वर्मा के बीच विवाद हो गया। लाइव शो के दौरान ही कासमी ने वर्मा पर हाथ उठाया। पुलिस ने वर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज कर कासमी को गिरफ्तार कर लिया है।


थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना ने बताया कि सेक्टर-16ए स्थित जी मीडिया के एक कार्यक्रम में तीन तलाक के विरोध करने वाली निदा खान को फतवा जारी किए जाने पर बहस चल रही थी। इस संबंध में वर्मा खान का समर्थन कर रही थी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें