ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशPNB फ्रॉडः 11,400 करोड़ के महाघोटाले के मास्टरमाइंड को बैंक के ब्रेडी हाउस ब्रांच ले जाया गया

PNB फ्रॉडः 11,400 करोड़ के महाघोटाले के मास्टरमाइंड को बैंक के ब्रेडी हाउस ब्रांच ले जाया गया

पीएनबी फर्जीवाड़ा सामने आने के बाद लगातार जांच एजेंसियां पूरे मामले की परत दर परत चीजों को हटाने में लगी हुई है। इसी के मद्देनज़र पीएनबी के आरोपी कर्मचारियों को उस ब्रेडी हाउस ब्रांच लेकर जाया गया...

PNB फ्रॉडः 11,400 करोड़ के महाघोटाले के मास्टरमाइंड को बैंक के ब्रेडी हाउस ब्रांच ले जाया गया
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम। Sun, 18 Feb 2018 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

पीएनबी फर्जीवाड़ा सामने आने के बाद लगातार जांच एजेंसियां पूरे मामले की परत दर परत चीजों को हटाने में लगी हुई है। इसी के मद्देनज़र पीएनबी के आरोपी कर्मचारियों को उस ब्रेडी हाउस ब्रांच लेकर जाया गया जहां से नीरव मोदी और उसके मामा मेहुल चौकसी को इस घोटाले में मदद की गई थी। 

पीएनबी के रिटायर्ड डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी और सिंगल विडो ऑपरेटर मनोज खैरात को केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने नीरव मोदी ग्रुप के ऑथराइज्ड सिग्नेटरी हेमंत भट्ट के साथ शनिवार को गिरफ्तार किया।

सीबीआई अधिकारियों के साथ गोरेगांव के रहनेवाले शट्टी और बायकुला के रहनेवाले खैरात को करीब शाम सात बजे ब्रांच में देर रात तक पूछताछ करते हुए देखा गया।
 
बैंक में इस पूछताछ से पहले तीन आरोपियों को सीबीआई के स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। वहां से एडिशनल सेशन जज एस.आर. तम्बोली ने खैरात, शेट्टी और भट्ट को तीन मार्च तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।
ये भी पढ़ें: पीएनबी घोटाला: बैंकों को 17600 करोड़ का हो सकता है नुकसान    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें