ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशVIDEO: देखिए अमृतसर में दशहरा पर कैसे हुआ दिल दहलाने वाला ट्रेन हादसा

VIDEO: देखिए अमृतसर में दशहरा पर कैसे हुआ दिल दहलाने वाला ट्रेन हादसा

विजय दशमी के मौके पर पंजाब के अमृतसर में बड़े रेल हादसा हुआ है। पठानकोट से अमृतसर की तरफ आ रही ट्रेन कई लोगों को रौंदते हुआ चली गई। उप जिलाधिकारी राजेश शर्मा ने हादसे में अभी तक 50 लोगों के...

VIDEO: देखिए अमृतसर में दशहरा पर कैसे हुआ दिल दहलाने वाला ट्रेन हादसा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 20 Oct 2018 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

विजय दशमी के मौके पर पंजाब के अमृतसर में बड़े रेल हादसा हुआ है। पठानकोट से अमृतसर की तरफ आ रही ट्रेन कई लोगों को रौंदते हुआ चली गई। उप जिलाधिकारी राजेश शर्मा ने हादसे में अभी तक 50 लोगों के मरने की पुष्टि की है। हादसे में मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है। 

स्थानीय पुलिस ने बताया कि हादसा अमृतसर के जौड़ा फाटक पर हुआ है। हादसा उस वक्त हुआ जब रेलवे ट्रैक के समीप राणव का पुतला जलाया जा रहा था। पुतला दहन देखने के लिए ट्रैक के पास भारी संख्या में लोग खड़े थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रेन लोगों की भीड़ के पर चढ़ गई। हादसे के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। भगदड़ में भी कई लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है।

देखें वीडियो

अमृतसर रेल हादसा:पटरी पर खड़े थे लोग, दोनों ट्रैक पर एक साथ आ गई ट्रेन

हादसे के वक्त वहां मौजूद लोगों ने बताया कि उनकी आंखों के सामने ट्रेन लोगों को रौंदते हुए चली गई। चश्मदीदों की मानें तो ट्रेन की स्पीड बहुत ज्यादा थी। अमृतसर में धोवी घाट के नजदीक जोड़ा फाटक के पास लोग रेलवे लाईन पर खड़े हो कर रावण दहन का अवलोकन कर रहे थे। इसी दौरान अमृतसर से दिल्ली के लिए रवाना हुई हावड़ा और जालंधर से अमृतसर को आ रही डीएमयू रेलगाड़ी आ गई।

बताया जा रहा है कि रावण दहन दौरान चल रहे पटाखों की आवाज के कारण लोगों को रेलगाड़ी आने का पता नहीं चला। जिसके कारण लगभग लोगों की ट्रेन से कटने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

अमृतसर में दशहरा देख रहे लोगों पर ट्रेन चढ़ी, 50 की मौत, कई जख्मी

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें