DA Image
4 जुलाई, 2020|12:53|IST

अगली स्टोरी

12 साल की मासूम के साथ कई लोगों ने की दरिंदगी, सिहर उठेंगे पीड़िता की दास्तां सुनकर

gang rape

झारखंड के रांची स्थित रिम्स में आठ दिन तक बेहोशी की हालत में रहने के बाद 12 वर्षीय बच्ची ने मंगलवार को बरियातू पुलिस को बयान दिया कि मुंबई में एक साल तक दर्जनों लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के बयान पर महिला शमा परवीन, तबरेज आलम और अब्दुल रहमान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई है। 

बरियातू पुलिस ने बताया कि बच्ची कोडरमा की रहने वाली है। डेढ़ साल पहले उसकी मौसी शमा परवीन पढ़ाने के नाम पर उसे अपने साथ मुबंई लेकर गई थी। वहां पढाई की जगह बच्ची से घर का काम कराया जाने लगा। बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी। हर रात बच्ची को नशे की दवा दे दी जाती थी और उसके साथ दुष्कर्म किया जाता था। बच्ची सुबह उठती तो उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं होता था। बच्ची ने इसकी जानकारी कई बार अपनी मौसी को दी पर मौसी डांट डपट कर उसे चुप करा देती थी। फरवरी माह में एक रात बच्ची को होश आया तो उसने देखा कि अब्दुल रहमान उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। 

बिहार में दूल्हे की उम्र देख भड़की दुल्हन, जानें फिर क्या हुआ

मौसी को दुष्कर्म की दी जानकारी तो हुई मारपीट
बच्ची ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म होने की घटना उसने मौसी को बताई तो मौसी ने उसके साथ मारपीट की। बच्ची को कई जगहों पर जला दिया गया। बच्ची के शरीर में  कई जगहों पर जले का निशान है। बच्ची ने पुलिस को बताया कि अप्रैल माह में उसकी तबीयत ज्यादा खराब हुई तो मौसी बच्ची को लेकर कोडरमा पहुंची। बच्ची की हालत ज्यादा खराब थी। बच्ची की मां ने इसका कारण पूछा तो मौसी ने कहा कि कोई बात नहीं है। इलाज के लिए वह पैसा देगी। मौसी बिना पैसा दिए मुंबई लौट गई। एक माह से अधिक बच्ची का इलाज कोडरमा में हुआ। स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो बच्ची को रिम्स रेफर कर दिया गया।

किसी को भी देखकर डर जा रही है पीड़िता
पुलिस का कहना है कि पिछले आठ दिनों से पीड़िता का बयान लेने का प्रयास किया जा रहा था। बच्ची इतनी डरी हुई है कि किसी को भी देखकर जोर जोर से चिल्लाने लग रही है। महिला पुलिसर्मियों के होने की वजह से बच्ची ने अपना बयान दिया। 

शादी से नाखुश होकर मायके से भाग रही विवाहिता से गैंगरेप

बरियातू पुलिस जाएगी मुंबई
बरियातू पुलिस का कहना है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस की एक टीम जल्द ही मुंबई जाएगी। बच्ची के परिजनों का बयान ले लिया गया है। रिम्स प्रबंधन से बच्ची के इलाज के बारे में बात की गई है। रिम्स प्रबंधन ने कहा है कि इलाज के दौरान बच्ची के परिजनों से एक भी पैसा नहीं लिया जाएगा। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:many people rape 12 years of innocence girl read victim horrifying story