Manoj Tiwari says situation has become dangerous in Delhi needs NRC too - मनोज तिवारी बोले- दिल्ली में स्थिति बन गई खतरनाक, यहां भी हो एनआरसी लागू DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनोज तिवारी बोले- दिल्ली में स्थिति बन गई खतरनाक, यहां भी हो एनआरसी लागू

delhi bjp president manoj tiwari  ani twitter pic

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली में भी एनआरसी लागू करने की वकालत की है। शनिवार की सुबह जैसे ही असम एनआरसी की अंति सूची जारी हुई, मनोज तिवारी ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में इसकी जरुरत है क्योंकि अवैध अप्रवासियों के चलते स्थिति खतरनाक हो गई।

समाचार एजेंसी एएनआई ने मनोज तिवारी का हवाला दिया, जिसमें उन्होंने कहा- “दिल्ली में एनआरसी की जरुरत हो गई है क्योंकि स्थित काफी खतरनाक हो गई है। अवैध अप्रवासी जो यहां पर आकर बस गए हैं, वे काफी खरतनातक हैं। हम यहां पर एनआरसी लागू करेंगे।”

तिवारी ने यह बयान फाइन असम एनआरसी लिस्ट जारी होने के बाद दिया है, जिसमें 19 लाख लोगों को इससे बाहर रखा गया है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब मनोज तिवारी ने राष्ट्रीय राजधानी से अवैध अप्रवासियों को भगान के लिए एनआरसी की मांग की हो। उन्होंने इस साल मई में इसी तरह का बयान दिया था जब दिल्ली के मोती नगर इलाके में एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। उन्होंने उस वक्त कहा था कि संदिग्ध हत्यारा रोहिंग्या या फिर बांग्लादेशी हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Assam NRC:19 लाख लोग साबित नहीं कर सके नागरिकता, अब सामने है ये विकल्प

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Manoj Tiwari says situation has become dangerous in Delhi needs NRC too