DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Manohar Parrikar Dies: राहुल गांधी ने कहा- 'गोवा के चहेते थे मनोहर पर्रिकर'

manohar parrikar dies

Goa Chief Minister Manohar Parrikar Dies: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें गोवा का चहेता बताया। उन्होंने कहा कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सभी लोग पर्रिकर का मान-सम्मान करते थे और बड़े साहस से वह एक साल तक बीमारी से लड़ते रहे।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया है, ''गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन की सूचना से मैं बहुत दुखी हूं। वह एक साल तक पूरे साहस से अपनी बीमारी से लड़ते रहे। दलगत राजनीति से इतर सभी उनका मान-सम्मान करते थे और वह गोवा के सबसे लोकप्रिय बेटों में से एक थे। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजन के साथ हैं।"

वहीं, कांग्रेस ने ट्वीट किया है, ''हम पूर्व केंद्रीय मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं। हम भगवान से उनके परिवार को यह दुख सहने की ताकत देने की प्रार्थना करते हैं।"

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया है, ''गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन से शोकाकुल हूं। मेरी गहरी संवेदनाएं उनके परिजन के साथ हैं... ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Manohar Parrikar Dies Congress President Rahul Gandhi says he was one of Goa favourite sons