DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ताजपोशी: भय के माहौल के बीच कांग्रेस अध्यक्ष पद की कमान संभाली राहुल ने- मनमोहन सिंह

मनमोहन सिंह

राहुल गांधी ने शनिवार को आखिरकार देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष का पद संभाला। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शनिवार को कहा कि राहुल गांधी ने देश में भय के माहौल के बीच कांग्रेस के अध्यक्ष पद की कमान संभाली है। उन्होंने कहा कि राहुल ऐसे समय में हमारी पार्टी के अध्यक्ष पद की कमान संभाल रहे हैं, जब देश की राजनीति में अशांत माहौल है।

राहुल गांधी:एक नौकरीपेशा युवा से कांग्रेस अध्यक्ष बनने तक का पूरा सफर

कांग्रेस नेता ने कहा, “राहुल जी हम उम्मीदों की राजनीति में परिवर्तन लाने और इसे बनाए रखने के लिए आप पर निर्भर हैं।”  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को लंबे समय तक प्रशिक्षित किया गया और वह कई सालों से कांग्रेस की कई राजनीतिक गतिविधियों की देखरेख करते आए हैं। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा, “राहुल जी साहस और विनम्रता के साथ समर्पण और प्रतिबद्धता, नेतृत्व की एक नई भावना साथ लाए हैं।” 

'इंदिरा-राजीव का बलिदान व्यर्थ न जाए,इसलिए राजनीति में आयी'-VIDEO

मनमोहन सिंह ने कहा कि कांग्रेस के इतिहास में यह एक अद्भुत दिन है कि सोनिया गांधी अपने बेटे को पाटीर् की बागडोर सौंप रही हैं। राहुल की ताजपोशी से खुश कांग्रेस कार्यकताओं व समर्थकों ने मिठाइयां बाटकर, आतिशबाजी कर, नाच-गाकर जश्न मनाया। 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस देश के लिए एक नया संकल्प ले रही है। उन्होंने कहा कि आज हम भारत में एक नए आंदोलन का संकल्प ले रहे हैं। जो भय से मुक्ति, अभिव्यक्ति की आजादी, भाईचारा बढ़ाने के लिए भेदभाव समाप्त करने और लोकतंत्र की रक्षा करने के बारे में है। 

ताजपोशीः राहुल का भाजपा पर निशाना- वो आग लगाते हैं और हम बुझाते हैं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Manmohan Singh takes a dig at BJP says Rahul Gandhi taking over as Congress chief amid politics of fear in India