DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › केजरीवाल के शपथ ग्रहण से पहले बोले सिसोदिया- पुराने मंत्रियों को दोबारा जगह देना गलत नहीं
देश

केजरीवाल के शपथ ग्रहण से पहले बोले सिसोदिया- पुराने मंत्रियों को दोबारा जगह देना गलत नहीं

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Published By: Rajesh
Sun, 16 Feb 2020 11:54 AM
केजरीवाल के शपथ ग्रहण से पहले बोले सिसोदिया- पुराने मंत्रियों को दोबारा जगह देना गलत नहीं

केजरीवाल की पिछली सरकार में उप-मुख्यमंत्री और शिक्षा समेत अहम जिम्मेदारी संभालने वाले मनीष सिसोदिया ने नई कैबिनेट में फिर से पुराने लोगों को शामिल किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। केजरीवाल सरकार के शपथ ग्रहण से ठीक पहले सिसोदिया ने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

सिसोदिया बोले- दोबारा कैबिनेट रिपीट करना गलत नहीं

उन्होंने कहा- “अगर केजरीवाल जी ऐसा सोचते है कि उसी कैबिनेट को फिर रिपीट किया जाए तो उसमें कुछ भी गलत नहीं है। लोग कैबिनेट के काम से संतुष्ट हैं और हम काम के आधार पर चुनाव जीते हैं। हम लगातार लोगों के विश्वास को बनाते और बरकरार रखेंगे।”

उधर, शपथ ग्रहण से पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवालों को ट्वीट करते हुए कहा- अपने बेटे को आशीर्वाद देने के लिए जरूर रामलीला मैदान आइए।

विशेष लोगों को दिया गया न्यौता

शपथ ग्रहण समारोह में उन्होंने सभी दिल्लीवासियों को निमंत्रण देने के साथ-साथ 50 लोगों को विशेष तौर पर बुलाया है। इनमें सफाईकर्मी, मेट्रो चालक, किसान आदि शामिल हैं। ये लोग मंच पर मौजूद रहेंगे।

केजरीवाल के तीसरी बार मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण से पहले रामलीला मैदान में नायक का पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में एक तरफ नायक फिल्म के एक्टर अनिल कपूर को दिखाया गया है जबकि दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल की तस्वीर लगी है।

लगातार तीसरी बार केजरीवाल ले रहे शपथ

दिल्ली में एक मुख्यमंत्री के तीन बार शपथ लेने का यह दूसरा मौका है। इससे पहले कांग्रेस की सरकार में शीला दीक्षित ने तीन बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थीं। केजरीवाल ने 2013 में पहली बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। इसके बाद वह 14 फरवरी 2015 को दूसरी बार मुख्यमंत्री बने।

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें