ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशHyderabad Gang Rape Encounter: हैदराबाद गैंगरेप एनकाउंटर पर मेनका गांधी बोलीं- पुलिस कानून हाथ में नहीं ले सकती, भयानक परिपाटी

Hyderabad Gang Rape Encounter: हैदराबाद गैंगरेप एनकाउंटर पर मेनका गांधी बोलीं- पुलिस कानून हाथ में नहीं ले सकती, भयानक परिपाटी

बीजेपी नेता मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने तेलंगाना सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले के चार आरोपियों के हैदराबाद पुलिस द्वारा कथित मुठभेड़ में मारे जाने पर कहा कि इससे देश के लिए ''भयानक...

Hyderabad Gang Rape Encounter: हैदराबाद गैंगरेप एनकाउंटर पर मेनका गांधी बोलीं- पुलिस कानून हाथ में नहीं ले सकती, भयानक परिपाटी
एजेंसी ,नई दिल्ली।Fri, 06 Dec 2019 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बीजेपी नेता मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने तेलंगाना सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले के चार आरोपियों के हैदराबाद पुलिस द्वारा कथित मुठभेड़ में मारे जाने पर कहा कि इससे देश के लिए ''भयानक परिपाटी शुरू होगी।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने संसद भवन परिसर में कहा, ''जो भी हुआ बहुत भयानक हुआ है इस देश के लिए...आप लोगों को इसलिए नहीं मार सकते क्योंकि आप ऐसा करना चाहते हैं। आप कानून को अपने हाथ में नहीं सकते हैं, उन्हें (आरोपियों को) अदालत से तो फांसी मिलने ही वाली थी।

गौरतलब है कि हैदराबाद में डॉक्टर के साथ गैंगरेप का सभी चारों आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में मारने के बाद लगातार देशभर से प्रतिक्रियाएं आ रही है। तो वहीं दूसरी तरफ, लोगों ने एनकाउंटर करनेवाली पुलिस को कंधे पर बिठाकर उनका स्वागत किया।

जबकि,  पीड़िता के परिवार के लिए शुक्रवार की सुबह मिली खबर भावुक करने के साथ ही सुकून देने वाली थी। खबर यह थी कि तेलंगाना पुलिस ने सभी आरोपियों की उसी स्थान पर गोली मारकर हत्या कर दी, जहां उनकी बेटी की 27 नवंबर को सामूहिक दुष्कर्म व हत्या करने के बाद उसके शव को जला दिया गया था।

हैदराबाद के बाहरी क्षेत्र शमशाबाद में रहने वाले पीड़िता के पिता ने कहा, “इससे उसे शांति मिलेगी।” इसके साथ ही उन्होंने तेलंगाना सरकार पुलिस और उन सभी लोगों को धन्यवाद किया, जो मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े रहे।

गौरतलब है कि 25 वर्षीय वेटनरी डॉक्टर के साथ 27 नवंबर की रात शमशाबाद में आउटर रिंग रोड के पास दो ट्रक ड्राइवरों और दो क्लीनरों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद चारों ने घटनास्थल से 28 किलोमीटर दूर शादनगर शहर के पास शव ले जाकर उसे आग के हवाले कर दिया था। पुलिस चारों आरोपियों को शुक्रवार की सुबह को घटना को दोबारा रीक्रिएट करने के लिए घटनास्थल पर लेकर आई थी। कथित तौर पर चारों आरोपियों ने वहां से भागने की कोशिश की थी, जिसके बाद पुलिस मुठभेड़ में वे मारे गए। 

ये भी पढ़ें:महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी देने वाली यह सबसे बड़ी घटना : उमा भारती

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें