Man with 56 inch chest removed article 370 in one go - अमित शाह बोले- '56 इंच के सीने' का दम दिखाकर पीएम मोदी ने हटाई धारा 370 DA Image
9 दिसंबर, 2019|3:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह बोले- '56 इंच के सीने' का दम दिखाकर पीएम मोदी ने हटाई धारा 370

amit shah

गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को महाराष्ट्र में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करते हुए पीएम मोदी के "56 इंच के सीने" वाली बात दोहराई। गृह मंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों ने जम्मू-कश्मीर को मुख्यधारा से जोड़ने की हिम्मत कभी नहीं दिखाई।

कोल्हापुर जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि जब  कांग्रेस और राकांपा नेता वोट मांगने आएं लोगों को उनसे सवाल करना चाहिए कि क्या वे जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले प्रावधानों को निरस्त करने के एनडीए सरकार के फैसले का समर्थन करते हैं? देश और महाराष्ट्र के लोगों ने दूसरे कार्यकाल के लिए उन्हें वोट दिया, उसके बाद मोदीजी ने कुछ ऐसा किया जिसका पूरा देश 70 साल से इंतजार कर रहा था। उन्होंने 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 को रद्द कर दिया और जम्मू-कश्मीर की मुख्यधारा में शामिल कर दिया।

उन्होंने कहा कि- पीएम मोदी ने एयर स्ट्राइक कराई, बालाकोट के आतंकी ठिकाने नष्ट कर दिए और पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया। लेकिन राहुल गांधी कहते हैं कि आप चोला ओढ़ कर खून की दलाली करते हैं। शाह ने आगे कहा कि 'महाराष्ट्र की जनता के सामने 2 विकल्प हैं, एक ओर मोदी जी, देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे जी के नेतृत्व में भाजपा और शिवसेना खड़ी है, तो दूसरी ओर राहुल बाबा और शरद पवार हैं। इन दोनों के बीच में महाराष्ट्र की जनता को निर्णय लेना है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man with 56 inch chest removed article 370 in one go