ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमहिला की दिलेरी, घर के सामने गोली बरसा रहे थे चार शूटर्स; झाड़ू लेकर दौड़ाया

महिला की दिलेरी, घर के सामने गोली बरसा रहे थे चार शूटर्स; झाड़ू लेकर दौड़ाया

हरियाणा के भिवानी से एक चौंकाने वाला नजारा सीसीटीवी में कैद हुआ है। यहां पर एक महिला ने गोली बरसा रहे शूटर्स को झाड़ू लेकर दौड़ा लिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

महिला की दिलेरी, घर के सामने गोली बरसा रहे थे चार शूटर्स; झाड़ू लेकर दौड़ाया
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,भिवानीTue, 28 Nov 2023 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के भिवानी से एक चौंकाने वाला नजारा सीसीटीवी में कैद हुआ है। यहां पर एक महिला ने गोली बरसा रहे शूटर्स को झाड़ू लेकर दौड़ा लिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोग महिला की दिलेरी की तारीफ कर रहे हैं। जिस शख्स के ऊपर गोलियां बरसाई जा रही थीं, उसकी पहचान हरिकिशन के तौर पर हुई है। वह रवि बॉक्सर की हत्या का आरोपी है। आशंका है कि हरिकिशन का जुड़ाव लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है। 

जमानत पर आया है बाहर
फिलहाल हरिकिशन जमानत पर बाहर आया हुआ है। वह भिवानी के डाबर कॉलोनी में रहता है। सोमवार शाम करीब 7.30 बजे हरिकिशन अपने दरवाजे के बाहर खड़ा था। तभी दो बाइक पर सवार चार लोग वहां पहुंचे। हरिकिशन कुछ समझ पाता कि बाइक पर पीछे बैठे युवकों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। उनसे बचने के लिए हरिकिशन दरवाजे के अंदर भागना चाहा, लेकिन लड़खड़ा गया। फिर संभलकर वह घर के अंदर भागने में कामयाब रहा, लेकिन तब तक उसे चार गोलियां लग चुकी थीं। 

दरवाजा खोल रहे थे शूटर्स
जब हरिकिशन अंदर पहुंचा तो उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। यह देखकर शूटर्स भी गेट खोलकर अंदर जाने की कोशिश करने लगे। तभी वहां झाड़ू लेकर खड़ी महिला ने शूटर्स के ऊपर धावा बोल दिया। यह देखकर गोली बरसाने वालों की हिम्मत टूट गई और वह वापस भागने लगे। हालांकि एक शूटर ने महिला के ऊपर भी गोली बरसाने की कोशिश की। लेकिन अपनी जान की परवाह किए बिना महिला डटी रही। यह महिला हरिकिशन की रिश्तेदार है या पड़ोसी, यह पहचान नहीं हो सकी है।

हरिकिशन का हो रहा इलाज
पुलिस अफसर दीपक ने बताया कि घायल हरिकिशन को पीजीआईएमएस रोहतक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इसके अलावा पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि आखिर हरिकिशन पर हमला करने वाले कौन थे। बताया जाता है कि पांच महीने पहले भिवानी पुलिस ने हरिकिशन के ऊपर हमले की साजिश रचने के संदेह में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें