ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश फोन सुनते ही खुद को मार ली गोली, जानें क्या है पूरा मामला

फोन सुनते ही खुद को मार ली गोली, जानें क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मेरठ में इंचौली कस्बे में मंगलवार रात एक युवक ने मोबाइल पर बात करते करते तमंचे को अपनी कनपटी पर लगा लिया और गोली चलाकर अपनी जान दे दी। अचानक हुई इस वारदात से परिजन सन्न रह गए। युवक की...

 फोन सुनते ही खुद को मार ली गोली, जानें क्या है पूरा मामला
गंगानगर | हमारे संवाददाताWed, 07 Aug 2019 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मेरठ में इंचौली कस्बे में मंगलवार रात एक युवक ने मोबाइल पर बात करते करते तमंचे को अपनी कनपटी पर लगा लिया और गोली चलाकर अपनी जान दे दी। अचानक हुई इस वारदात से परिजन सन्न रह गए। युवक की मौत का पता लगने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के कारणों की जांच में जुट गई। 

कस्बे में चंद्रसेन रस्तौगी, पत्नी रेनू रस्तोगी और तीन बेटों बेबी, आदित्य और हनी के साथ रहते हैं। मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बेटा आदित्य को मां ने खाना परोसा था। आदित्य खाना खाने बैठा ही था कि उसके मोबाइल पर किसी का फोन आ गया। वह खाना बीच में छोड़कर मोबाइल पर बात करते हुए कमरे में चला गया। बस दो मिनट बाद परिजनों को कमरे के अंदर से तेज धमाके की आवाज सुनाई दी।

दुमका में रेप के बाद दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट पर किया चाकू से वार

परिजन दौड़े तो कमरे के अंदर आदित्य (32) खून से लथपथ पड़ा था। यह देखकर परिवार में कोहराम मच गया। आदित्य तब तक दम तोड़ चुका था और उसके एक हाथ में मोबाइल था। इस सनसनीखेज घटना का पता लगते ही सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। इंचौली एसओ वरुण शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ सदर देहात अखिलेश भदौरिया भी पहुंच गए। 

स्कूल ना जाने के लिए बच्चे ने बनाई ऐसी कहानी, पुलिस भी रह गई हैरान

संपन्न परिवार से है आदित्य : आदित्य का परिवार संपन्न है। आदित्य की शादी नहीं हुई थी। कुछ दिनों तक घर के पास मोबाइल की दुकान की थी, इसके बाद वह खेतीबाड़ी करने लगा था। ग्रामीणों ने बताया कि उनके पास करीब 45 बीघा जमीन है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें