man shot himself when he heard the phone know what is the whole matter - फोन सुनते ही खुद को मार ली गोली, जानें क्या है पूरा मामला DA Image
13 दिसंबर, 2019|7:27|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फोन सुनते ही खुद को मार ली गोली, जानें क्या है पूरा मामला

 man shot himself when he heard the phone

उत्तर प्रदेश के मेरठ में इंचौली कस्बे में मंगलवार रात एक युवक ने मोबाइल पर बात करते करते तमंचे को अपनी कनपटी पर लगा लिया और गोली चलाकर अपनी जान दे दी। अचानक हुई इस वारदात से परिजन सन्न रह गए। युवक की मौत का पता लगने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के कारणों की जांच में जुट गई। 

कस्बे में चंद्रसेन रस्तौगी, पत्नी रेनू रस्तोगी और तीन बेटों बेबी, आदित्य और हनी के साथ रहते हैं। मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बेटा आदित्य को मां ने खाना परोसा था। आदित्य खाना खाने बैठा ही था कि उसके मोबाइल पर किसी का फोन आ गया। वह खाना बीच में छोड़कर मोबाइल पर बात करते हुए कमरे में चला गया। बस दो मिनट बाद परिजनों को कमरे के अंदर से तेज धमाके की आवाज सुनाई दी।

दुमका में रेप के बाद दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट पर किया चाकू से वार

परिजन दौड़े तो कमरे के अंदर आदित्य (32) खून से लथपथ पड़ा था। यह देखकर परिवार में कोहराम मच गया। आदित्य तब तक दम तोड़ चुका था और उसके एक हाथ में मोबाइल था। इस सनसनीखेज घटना का पता लगते ही सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। इंचौली एसओ वरुण शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ सदर देहात अखिलेश भदौरिया भी पहुंच गए। 

स्कूल ना जाने के लिए बच्चे ने बनाई ऐसी कहानी, पुलिस भी रह गई हैरान

संपन्न परिवार से है आदित्य : आदित्य का परिवार संपन्न है। आदित्य की शादी नहीं हुई थी। कुछ दिनों तक घर के पास मोबाइल की दुकान की थी, इसके बाद वह खेतीबाड़ी करने लगा था। ग्रामीणों ने बताया कि उनके पास करीब 45 बीघा जमीन है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man shot himself when he heard the phone know what is the whole matter