man post against tripura cm biplab kumar deb get arrest - त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट डालने वाला व्यक्ति गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट डालने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब (Biplab Kumar Deb) के निजी जीवन से जुड़ी फर्जी खबर फेसबुक पर पोस्ट (Facebook Post) करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर अनुपम पॉल को त्रिपुरा पुलिस की अपराध शाखा ने बुधवार को गिरफ्तार किया। 26 अप्रैल से उसकी तलाश की जा रही थी।

गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को उसे दिल्ली की एक अदालत में पेश कर मामले की जांच और पूछताछ करने के लिए उसकी ट्रांजिट रिमांड का आग्रह किया गया। आग्रह स्वीकार कर लिया गया। पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को कहा, 'उसे पूछताछ के लिए त्रिपुरा ले जाया जाएगा, अदालत ने ट्रांजिट रिमांड की मंजूरी दे दी है।'

ये भी पढ़ें: कोलकाता HC ने ममता सरकार से कहा, डॉक्टरों को काम पर लौटने को करें राजी

पुलिस ने 26 अप्रैल को फेसबुक पोस्ट के वायरल होने के बाद पॉल के खिलाफ जालसाजी, धोखाधड़ी और साजिश रचने का मामला दर्ज किया था। त्रिपुरा पुलिस ऐसी ही एक फेसबुक पोस्ट के संबंध में इससे पहले पत्रकार सैकत तलपात्रा को गिरफ्तार किया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पत्रकार अब जमानत पर बाहर है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर कथित विवादस्पद टिप्पणी करने के सिलसिले में पत्रकारों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

ये  भी पढ़ें:महिलाओं को फ्री यात्रा को मेट्रो मैन ने बताया नुकसानदायक,लिखा PM को खत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man post against tripura cm biplab kumar deb get arrest