ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशSwiggy से किया ऑर्डर, खाने के अंदर मिली खून लगी ये चीज

Swiggy से किया ऑर्डर, खाने के अंदर मिली खून लगी ये चीज

चेन्नई (Chennai) में एक शख्स ने Swiggy से खाना ऑर्डर किया, लेकिन उसे खाने के साथ उसके अंदर ऐसी चीज मिली कि सबने हैरान कर दिया। दरअसल, चेन्नई के रहने वाले बालामुर्गन दीनदयालन (Balamurugan...

Swiggy से किया ऑर्डर, खाने के अंदर मिली खून लगी ये चीज
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 12 Feb 2019 02:29 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई (Chennai) में एक शख्स ने Swiggy से खाना ऑर्डर किया, लेकिन उसे खाने के साथ उसके अंदर ऐसी चीज मिली कि सबने हैरान कर दिया। दरअसल, चेन्नई के रहने वाले बालामुर्गन दीनदयालन (Balamurugan Deenadayalan) नाम के शख्स ने Swiggy के जरिए चॉप एन स्टिक्स नाम की दुकान से चिकन शेजवान चॉपसी मंगाई। ऑर्डर मिलने तक सभी चीजें सामान्य चल रही थी, लेकिन जैसे ही बालामुर्गन ने आधी चॉपसी खा ली थी तो उन्हें उसमें खून लगी बेंडेज (Bandage) दिखाई दी।

इंद्र देव बिगाड़ सकते हैं दिल्लीवालों का Valentine Day, मौसम विभाग ने बताया

screenshot of balamurugan facebook post
screenshot of balamurugan facebook post

खाने में खून लगी बैंडेज देखने के बाद शख्स तुरंत रेस्टोरेंट गया, लेकिन वहां से भी उसे कोई मदद नहीं मिली। जिसके बाद Swiggy Customer Care से भी बात की, लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। हर जगह से मदद ना मिलने पर बालामुर्गन ने Swiggy के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिखकर शिकायत की। पोस्ट वायरल होने के बाद Swiggy ने भी पोस्ट पर तुरंत माफी मां ली और रेस्टोरेंट पर कड़ी कार्रवाई करने का वादा किया। जिसके बाद रेस्टोरेंट के असिस्टेंट मैनेजर ने पोस्ट पर कॉमेंट कर के माफी मांगी और पैसे रिफंड करने के लिए कहा।

संसद परिसर में बैरिकेड से टकराई कांग्रेस सांसद की कार, हाई अलर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें