ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशचलती ट्रेन में सो रही थी लड़की, चेहरे पर मास्टरबेट करने लगा शख्स; दोस्तों ने देखा और फिर...

चलती ट्रेन में सो रही थी लड़की, चेहरे पर मास्टरबेट करने लगा शख्स; दोस्तों ने देखा और फिर...

गोवा के कोंकण रेलवे पुलिस के इंस्पेक्टर सुनील गुडलर ने बताया कि जब महिला सो रही थी तो आरोपी उसके पास आया और उसके चेहरे पर मास्टरबेट करने लगा।

चलती ट्रेन में सो रही थी लड़की, चेहरे पर मास्टरबेट करने लगा शख्स; दोस्तों ने देखा और फिर...
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 03 Jan 2024 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

चलती ट्रेन में एक 22 साल की लड़की के साथ शर्मनाक हरकत सामने आई है। 47 वर्षीय शख्स पर महिला पैसेंजर के चेहरे पर मास्टरबेट करने का आरोप लगा है। मंगलवार को यह घटना तब हुई, जब महिला यात्री चलती ट्रेन में सो रही थी। इसी दौरान शख्स ने उसके चेहरे पर शर्मनाक हरकत की। पुलिस ने बताया है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

यह घटना मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे कर्नाटक के गोकर्ण रेलवे स्टेशन के पास घटी। गोवा के कोंकण रेलवे पुलिस के इंस्पेक्टर सुनील गुडलर ने बताया कि जब महिला सो रही थी तो आरोपी उसके पास आया और उसके चेहरे पर मास्टरबेट करने लगा।

इसी दौरान, महिला के साथ यात्रा कर रहे उसके दो दोस्तों ने आरोपी शख्स को ऐसा करते हुए देखा तो उन्होंने इमरजेंसी नंबर डायल किया और पुलिस को बुलाया, जिसके बाद पुलिस ने ऐक्शन लेते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

आरोपी व्यक्ति की पहचान महाराष्ट्र के सांगली के दत्तात्रेय चव्हाण के रूप में हुई है, जो केरल के कन्नूर में काम करता है। मामले के बारे में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर गुडलर ने बताया कि युवती (22) अपने दो पुरुष मित्रों के साथ पूर्णा एक्सप्रेस में यात्रा कर रही थी, जो उसी आयु वर्ग के थे।

पुलिस अधिकारी ने कहा, "वे सिनेमैटोग्राफी में हैं और कुछ वीडियो शूट करने के लिए केरल से गोवा जा रहे थे।" पुलिस ने आगे कहा, ''महिला केरल के कोझिकोड की रहने वाली है। हमें पता चला कि आरोपी के पकड़े जाने के बाद वह सुरक्षित महसूस कर रही थी। हम मामले की आगे की जांच कर रहे हैं।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें