ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशगैर मर्द से संबंधों के शक में पत्नी की हत्या, कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा पति

गैर मर्द से संबंधों के शक में पत्नी की हत्या, कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा पति

पत्नी के गैर मर्द से संबंधों के शक में पति ने ऐसी वारदात कर डाली कि पूरा इलाका सन्न रह गया। उसने पहले पत्नी की हत्या की और फिर कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया।

गैर मर्द से संबंधों के शक में पत्नी की हत्या, कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा पति
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,भुवनेश्वरSun, 10 Dec 2023 06:39 AM
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा के नयागढ़ जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। विवाहेत्तर संबंधों के शक में शख्स ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। आरोपी ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी जीवनसंगिनी का सिर काट दिया और कटे हुए सिर के साथ पुलिस स्टेशन पहुंच गया। पुलिस अधिकारियों के समक्ष पत्नी का कटा सिर रखकर उसने अपना जुर्म भी कबूल लिया है। इस घटना के बाद पुलिस स्टेशन में भी भगदड़ मच गई। वारदात के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी की पहचान अर्जुन बाघा के रूप में हुई, जो अपनी पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर बनिगोछा पुलिस स्टेशन में घुस गया, जिससे भगदड़ मच गई। बिदापाजू गांव के निवासी बाघा ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी 30 वर्षीय पत्नी धारित्री को विवाहेतर संबंध में शामिल होने के संदेह में मार डाला।

पुलिस ने कहा कि उसने धारित्री को मारने के लिए एक धारदार हथियार का इस्तेमाल किया और फिर उसका सिर काट दिया। उसे हिरासत में ले लिया गया है। बानीगोचा पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण दंडसेना ने कहा कि “बिना सिर का धड़ भी बरामद कर लिया गया है। जांच शुरू कर दी गई है।”

गौरतलब है कि इससे पहले मार्च में, मुंबई के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी का गला घोंट दिया, काम पर चला गया और फिर पुलिस को सूचित करने के लिए लौट आया। पुलिस के मुताबिक, उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए की थी क्योंकि उसे उसके चरित्र पर शक था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें