ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदोस्त का गला काटने के बाद हाथ में सिर लेकर थाने पहुंचा शख्स

दोस्त का गला काटने के बाद हाथ में सिर लेकर थाने पहुंचा शख्स

लेन देन के विवाद के मामूली विवाद को लेकर एक शख्स ने अपने ही दोस्त के साथ जो सलूक किया वह दिल दहला देने वाली है। आरोपी शख्स ने पहले दोस्त का गला रेता और फिर बेखौफ होकर खून से लथपत कटा हुआ सिर हाथ में...

दोस्त का गला काटने के बाद हाथ में सिर लेकर थाने पहुंचा शख्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 23 Mar 2018 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

लेन देन के विवाद के मामूली विवाद को लेकर एक शख्स ने अपने ही दोस्त के साथ जो सलूक किया वह दिल दहला देने वाली है। आरोपी शख्स ने पहले दोस्त का गला रेता और फिर बेखौफ होकर खून से लथपत कटा हुआ सिर हाथ में लेकर थाने पहुंच गया। आरोपी की इस हैवानियत से थाने में मौजूद पुलिस वाले भी दंग रह गए।

 

आरोपी की पहचान शशिकुमार के रूप में हुई है। घटना तमिलनाडु के केम्पथिम्मानाहाली गांव की है। शशिकुमार के पिता उगनवाड़ी ग्राम पंचायत के सदस्य भी हैं। आरोपी जिस व्यक्ति की हत्या की है कि उसकी पहचान मंजुनाथ के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मंजुनाथ ने कुछ महीने पहले ही चिक्काजला की रहने वाली मंजुला से शादी की थी। उसकी पत्‍नी तीन माह की गर्भवती भी है। मंजुनाथ की जब हत्या हुई तब उसकी पत्‍नी अपने पिता के घर पर थी।

 

7000 के लिए हुई हत्या-
मंजुनाथ ने कुछ माह पहले शशिकुमार से 27000 रुपए उधार लिए थे। उसने 20000 रुपए वापस भी कर दिए थे लेकिन बाकी बचे 7000 रुपए वापस करने से मना कर दिया था। पुलिस के मुताबिक शशिकुमार ने कई बार बाकी रुपए लौटाने के लिए कहा कि लेकिन उसने पैसे नहीं दिए। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई और शशिकुमार ने फिर मंजुनाथ की गला रेतकर हत्या कर डाली।

 

पुलिस ने बताया कि हत्या वाले दिन शशिकुमार पहले मंजूनाथ को पैसों को लेकर बात करने के लिए गांव के प्रवेशद्वार पर बुलाया लेकिन मंजुनाथ नहीं गया। इससे गुस्साया शशिकुमार शाम को उसके घर ही पहुंच गया और यह कहकर उसे घर से ले आया कि कुछ जरूरी बात करनी है। यहां गांव के बाहर लाने के बाद दोनों में लेनदेन को लेकर बहस हुई और फिर शशिकुमार ने मंजुनाथ की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना को रविवार की रात करीब 9:30 बजे अंजाम दिया गया। इसके बाद शशिकुमार एक छोटे थैले में मंजुनाथ का सिर लेकर करीब 11:30 बजे रात को थाने पहुंच गया और खुद ही हत्या के बारे में पुलिस को जानकारी दी।


मामले की जानकारी मिलने पर राज्य के समाज कल्याण मंत्री ने पीड़ित परिवार को चार लाख रुपए का चेक दिया और पुलिस को मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें