ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशप्रेमी को छोड़ अरेंज मैरिज करने जा रही थी लड़की, सनकी आशिक ने कुल्हाड़ी से काट डाला

प्रेमी को छोड़ अरेंज मैरिज करने जा रही थी लड़की, सनकी आशिक ने कुल्हाड़ी से काट डाला

आलेख्या नाम की महिला गुरुवार दोपहर करीब 1.30 बजे अपनी भाभी के साथ शादी की शॉपिंग करके आ रही थी, तभी उसके प्रेमी जुकांति श्रीकांत ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

प्रेमी को छोड़ अरेंज मैरिज करने जा रही थी लड़की, सनकी आशिक ने कुल्हाड़ी से काट डाला
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,हैदराबादFri, 09 Feb 2024 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

प्यार में पागल सनकी आशिक का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। तेलंगाना में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। परिवार की मर्जी से शादी तय होने के बाद लड़की अपने प्रेमी से दूर रहने लगी थी। मामला तेलंगाना के निर्मल जिले के खानापुर शहर है। इस घटना में महिला की बहन भी घायल हो गई, जो हमले के दौरान उसके साथ थी।

आलेख्या नाम की महिला गुरुवार दोपहर करीब 1.30 बजे अपनी भाभी के साथ शादी की शॉपिंग करके आ रही थी, तभी उसके प्रेमी जुकांति श्रीकांत ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। आलेख्या की भाभी के साथ उनके दो छोटे बेटे भी थे जो इस हमले में घायल हुए हैं। 

3 साल के लड़के रियांश के सिर में गंभीर चोटें आईं और उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। आलेख्या की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी भाभी घायल हो गई। हमले के बाद श्रीकांत मौके से भाग गया और फिलहाल फरार है।

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों पहले रिलेशनशिप में थे। लेकिन अलेख्या ने जुकांति से दूरी बनानी शुरू कर दी थी। दरअसल लड़की के परिवार ने उसकी अरेंज मैरिज तय कर दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी की तलाश की जा रही है और आगे की जांच जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें