ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशवित्तमंत्री अरुण जेटली के घर घुसा युवक, जानें क्या है पूरा मामला

वित्तमंत्री अरुण जेटली के घर घुसा युवक, जानें क्या है पूरा मामला

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के कैलाश कॉलोनी स्थित घर में सोमवार देर रात एक युवक जबर्दस्ती घुस गया। इससे वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया। सुरक्षाकर्मियों ने उसे तुरंत दबोच...

वित्तमंत्री अरुण जेटली के घर घुसा युवक, जानें क्या है पूरा मामला
नई दिल्ली | वरिष्ठ संवाददाताWed, 19 Dec 2018 01:07 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के कैलाश कॉलोनी स्थित घर में सोमवार देर रात एक युवक जबर्दस्ती घुस गया। इससे वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया। सुरक्षाकर्मियों ने उसे तुरंत दबोच लिया। जांच में पता चला कि युवक को पता ही नहीं था कि वह वित्त मंत्री का घर है। लुटेरों से जान बचाने के लिए वह घर में घुस गया था। 

ये भी पढ़ें: BJP संसदीय दल की बैठक में उठा राम मंदिर का मुद्दा,PM-शाह नहीं थे मौजूद

पुलिस के अनुसार, युवक की पहचान गणेश के रूप में हुई है। घटना के तुरंत बाद केन्द्रीय जांच एजेंसियां, स्थानीय पुलिस के अलावा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, अपराध शाखा की टीम भी मौके पर पहुंच गई। गहन पूछताछ के बाद देर रात आरोपी युवक को छोड़ दिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली का घर कैलाश कालोनी के एन-ब्लॉक में है। सोमवार रात करीब 1 बजे गणेश शोर मचाते हुए उनके घर में बने सुरक्षा पोस्ट में घुस गया। युवक को वहां देख और शोर सूनकर अलर्ट हुए सुरक्षाकर्मियों ने उसे दबोच लिया। वह घबराया हुआ था।

पूछताछ में युवक ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। पास के गेस्ट हाउस में बतौर सुरक्षाकर्मी है। सोमवार रात वह गेस्ट हाउस की ओर जा रहा था। इसी दौरान कुछ युवकों ने लूट के इरादे से उसे घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। उनसे बचने के लिए वह दौड़ कर पास बने एक मकान में घुस गया। उसे जानकारी नहीं थी कि यह घर वित्त मंत्री का है। सुरक्षा एजेंसियों ने पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया। जिला पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि युवक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें: 'किसी ने नहीं सोचा था कि कांग्रेस नेता को मिलेगी सजा':सिख दंगे पर मोदी

स्थानीय पुलिस भी सवालों के घेरे में

वीआईपी इलाके में बदमाशों ने युवक को लूटने की कोशिश की और वह जान बचाने के लिए वित्तमंत्री के घर में घुस गया। घटना से स्थानीय पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। यहां हमेशा पीसीआर और बाइक पर पुलिसकर्मी गश्त करते हैं। फिर भी बदमाश बेखौफ होकर घूम रहे थे। गौरतलब है कि कई महीने पहले दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के घर के बाहर कुछ युवकों ने जबरदस्त हंगामा किया था। वहां के सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट की थी।यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था। हालांकि, बाद में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें