ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदो पत्नियों संग सेक्स की करता था लाइव स्ट्रीमिंग, लाखों की कमाई के बाद यूं खुला राज 

दो पत्नियों संग सेक्स की करता था लाइव स्ट्रीमिंग, लाखों की कमाई के बाद यूं खुला राज 

मध्य प्रदेश के विदिशा में 24 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है, जो कई मोबाइल ऐप्स पर दो पत्नियों के साथ सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग करता था। लोग उसे लाइव शो के लिए पैसे देते थे और माना जा रहा है कि...

दो पत्नियों संग सेक्स की करता था लाइव स्ट्रीमिंग, लाखों की कमाई के बाद यूं खुला राज 
लाइव हिन्दुस्तान ,भोपालSun, 25 Oct 2020 02:48 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के विदिशा में 24 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है, जो कई मोबाइल ऐप्स पर दो पत्नियों के साथ सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग करता था। लोग उसे लाइव शो के लिए पैसे देते थे और माना जा रहा है कि वह इस तरीके से लाखों की कमाई कर चुका था। उसकी दूसरी पत्नी की ओर से पुलिस में शिकायत किए जाने के बाद शनिवार को आरोपी को गिरप्तार कर लिया गया। पत्नी ने उस पर रेप, निजता के उल्लंघन जैसे आरोप लगाए हैं।

आरोपी केवल 10वीं क्लास तक पढ़ा है, लेकिन तकनीक की अच्छी समझ रखता है। वह कई डेटिंग ऐप्स पर एक्टिव था और इन ऐप्स के जरिए पैसे रिडीम करना जानता था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसने ऐप्स पर एक डीपी लगाई थी, जो भी इसे लाइक करता था उसे मेन्यू के साथ एक मैसेज भेजा जाता था। डेमो के लिए 100 रुपए लेता था और अलग-अलग क्लिप के लिए 500,700 से लेकर 1000 रुपए तक चार्ज किया जाता था। फेसलेस और चेहरा दिखाते हुए लाइव स्ट्रीमिंग के लिए चार्ज अलग था। 

उसकी कमाई का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि 28 अगस्त को खोले गए उसके एक बैंक अकाउंट में 6 लाख रुपए का लेनदेन हुआ है। अधिकारी ने बताया, ''हम मानते हैं कि वह प्रतिदिन 3 से 4 हजार रुपए की कमाई कर रहा था।'' 

जांच में जुटे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहली पत्नी बेंगलुरु से है। वह सात महीने की गर्भवती है। उनकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी और फिर दोनों ने शादी कर ली थी। आरोपी की दूसरी पत्नी उत्तर प्रदेश से है और आध्यात्मिक प्रवृत्ति की है। वह एक धार्मिक गुरु की अनुयायी है और आरोपी ने खुद को उसी गुरु का अनुयायी बताकर अपने जाल में फंसा लिया। कुछ दिनों की दोस्ती के बाद उन्होंने मंदिर में शादी कर ली थी। 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहली पत्नी को उससे कोई शिकायत नहीं है। उसने बेहतर भविष्य का सपना दिखाकर पत्नी को सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए तैयार कर लिया था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने इस बात को स्वीकार किया कि उसने दोनों पत्नियों के साथ सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग करता था। आरोपी के फोन, बैंक डिटेल्स और 12 लाख रुपए मूल्य के जेवरात जब्त कर लिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें