ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशलाउड म्यूजिक के चलते मौत? हिरासत में लिया गया डीजे; ओडिशा में सामने आया मामला

लाउड म्यूजिक के चलते मौत? हिरासत में लिया गया डीजे; ओडिशा में सामने आया मामला

ओडिशा में एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। आरोप है कि राउरकेला में सरस्वती मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे की तेज आवाज के चलते उसकी जान चली गई। डीजे बजाने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया गया है।

लाउड म्यूजिक के चलते मौत? हिरासत में लिया गया डीजे; ओडिशा में सामने आया मामला
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,राउरकेलाSat, 24 Feb 2024 10:08 PM
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा में एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। आरोप है कि राउरकेला में सरस्वती मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे की तेज आवाज के चलते उसकी जान चली गई। इस मौके पर डीजे बजाने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया गया है। मृत व्यक्ति की पहचान प्रेमनाथ बारभया के रूप में हुई है। वह एक टी स्टॉल का मालिक था। बताया गया है कि मूर्ति विसर्जन के दौरान काफी तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा है। इसके चलते उस व्यक्ति को हार्ट अटैक आ गया। 

प्रेमनाथ जैसे ही नीचे गिरा, तत्काल उसे राउरकेला के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहां पर डॉक्टरों ने प्रेमनाथ को मृत घोषित कर दिया। इंडिया टीवी के मुताबिक सरस्वती प्रतिमा विसर्जन में बजाने के लिए भद्रक जिले से एक प्राइवेट डीजे को लाया गया था। व्यक्ति की मौत के बाद वहां पर काफी ज्यादा हंगामा हुआ। स्थानीय लोगों ने रघुनाथपली पुलिस थाने को घेर लिया और कार्रवाई की मांग करने लगे। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में अचानक होने वाली मौतों में इजाफा हुआ है। बीते कुछ दिनों में ऐसे वीडियो आए हैं, जिसमें लोग डांस करते-करते गिर जा रहे हैं। हालांकि इन मौतों की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। दावा किया जा रहा है कि इन मौतों की वजह कार्डियक अरेस्ट है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें