ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशझगड़े के बाद पति ने काट दिया पत्नी का सिर, फिर किचन में बैठकर शव के किए टुकड़े-टुकड़े

झगड़े के बाद पति ने काट दिया पत्नी का सिर, फिर किचन में बैठकर शव के किए टुकड़े-टुकड़े

बताया जा रहा है कि झगड़े के बाद पति ने कथित तौर पर पुष्पा का सिर काट दिया और रसोई में उसके शव को कई टुकड़ों में काट दिया। पुष्पा कर्नाटक के शिवमोग्गा जिले के सागरा शहर की रहने वाली थीं।

झगड़े के बाद पति ने काट दिया पत्नी का सिर, फिर किचन में बैठकर शव के किए टुकड़े-टुकड़े
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुTue, 28 May 2024 02:43 PM
ऐप पर पढ़ें

एक चौंकाने वाली घटना में, कर्नाटक के तुमकुरु जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर शव को टुकड़ों में काट दिया। मीडिया रिपोर्टों में पुलिस अधिकारियों के हवाले से ये जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि घटना जिले के होस्पेट गांव में हुई।

मृतक महिला की पहचान 32 वर्षीय पुष्पा के रूप में हुई। आरोपी पति की पहचान शिवराम के रूप में हुई, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सोमवार रात पत्नी से झगड़े के बाद शिवराम ने वारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि झगड़े के बाद पति ने कथित तौर पर पुष्पा का सिर काट दिया और रसोई में उसके शव को कई टुकड़ों में काट दिया। पुष्पा कर्नाटक के शिवमोग्गा जिले के सागरा शहर की रहने वाली थीं। दंपति अपने आठ साल के बच्चे के साथ किराए के मकान में रहते थे।

आरोपी पति के बारे में बताया जा रहा है कि वह एक आरा मशीन पर हेल्पर के तौर पर काम करता था। अधिकारियों ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दंपति के बीच अक्सर झगड़ा होता था।