अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को 11 टुकड़ों में काटा, पुलिस ने कुछ ऐसे रंगे हाथों पकड़ा

प्रतीकात्मक तस्वीर

गुजरात के सूरत में पुलिस ने सोमवार एक शादीशुदा शख्स को गर्लफ्रेंड के बॉडी पार्ट्स के साथ रंगे हाथों पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि शख्स गर्लफ्रेंड की हत्या करके उसे डिस्पोस करने की कोशिश कर रहा था। वहीं, पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि युवक ने प्रेमिका के शरीर के 11 टुकड़े कर दिए थे।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, शहनवाज शेख नाम के शख्स ने गर्लफ्रेंड जुलेखा शेख को रविवार रात अपने फ्लैट पर बुलाया था। इसके बाद कथित तौर पर उसने जुलेखा की हत्या करके शरीर के 11 टुकड़े कर दिए। 

उन्होंने कहा कि शहनवाज ने पहले ही कुछ बॉडी पार्ट्स को ठिकाने पर लगा दिया था और  जब पकड़ा गया तो वह हाथ और पैर को ठिकाने पर लगा रहा था।

पुलिस ने आगे बताया कि जब वह रंगे हाथों पकड़ा गया तो उसके बैग में लड़की के शरीर के अंग थे। वहीं, उसने पहले ही सूरत के ओएनजीसी पुल से नदी में कई बॉडी पार्ट्स को फेंक दिया था। शख्स के पकड़े जाने के बाद पुलिस को उसके फ्लैट से 32 वर्षीय महिला का सिर भी मिला। 

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि शहनवाज की पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच अक्सल लड़ाईयां हुआ करती थी। गर्लफ्रेंड उससे अपनी पत्नी को छोड़ने की जिद करती थी। वहीं, जुलेखा द्वारा शहनवाज से 20 हजार रुपये की डिमांड किए जाने की भी बात सामने आई है।

ये भी पढ़ें: गगन शक्ति 2018 : चीन सीमा के निकट भारतीय वायुसेना ने दिखाई ताकत- VIDEO

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man chops his girlfriend in 11 pieces