DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक शख्स ने एनएसजी कंट्रोल रूम में फोन कर पीएम मोदी पर रासायनिक हमले की दी धमकी

National Security Guards (NSG) commandos in New Delhi.(HT File Photo)

1 / 2National Security Guards (NSG) commandos in New Delhi.(HT File Photo)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

2 / 2प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PreviousNext

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 'रासायनिक हमले' की धमकी देने और राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के नियंत्रण कक्ष में फोन करने के आरोप में पुलिस ने मुंबई से 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने आज बताया कि सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करने वाले काशीनाथ मंडल को डी बी मार्ग पुलिस ने 27 जुलाई को गिरफ्तार किया। अधिकारी ने बताया कि उसने नई दिल्ली स्थित एनएसजी नियंत्रण कक्ष का फोन नंबर हासिल किया और शुक्रवार को वहां फोन करके प्रधानमंत्री पर रासायनिक हमले की धमकी दी।

ये भी पढ़ें: नेक नीयत हो तो उद्योगपतियों के साथ खड़े होने में दाग नहीं लगता- मोदी

एनएसजी ने जिस नंबर से धमकी भरा फोन किया गया था उसे मुंबई में ट्रेस करने के बाद इसकी सूचना यहां की पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने झारखंड निवासी मंडल का पता लगाया और मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से उसे उस समय गिरफ्तार किया जब वह सूरत जाने वाली एक ट्रेन में चढ़ने वाला था। वह यहां वालकेश्वर इलाके में एक झुग्गी में रह रहा था।

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान मंडल ने पुलिस को बताया कि हाल ही में झारखंड में एक नक्सलवादी हमले में उसका दोस्त मारा गया था और इस संबंध में वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहता था। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को एक अदालत में पेश किया गया जहां उसे आज तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। 

अधिकारी ने बताया कि मंडल को आज दिन में अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मंडल के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) और (2) और धारा 182 में मामला दर्ज किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man calls up nsg warns of chemical attack on pm narendra modi arrested from mumbai