DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्विटर पर इस शख्स ने पूछा अजीब सवाल, सुषमा ने कहा- ज्वालामुखी से बात करनी पड़ेगी

सुषमा स्वराज

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से एक शख्स ने पूछा कि क्या इंडोनेशिया में बाली का सफर करना सुरक्षित रहेगा इस पर उनका जवाब आया 'इसके लिए तो मुझे वहां ज्वालामुखी से बात करनी पड़ेगी।' स्वराज के इस जवाब पर 11,000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और इसे 2000 बार रीट्वीट किया गया है। शुशील केआर राय नाम के एक शख्स ने टि्वटर पर स्वराज से संपर्क किया और पूछा कि क्या 11 अगस्त से 17 अगस्त के बीच बाली जाना सुरक्षित रहेगा और क्या सरकार ने इस संबंध में कोई परामर्श जारी किया है।

व्यक्ति ने अपने ट्वीट में इंडोनेशिया में भारतीय दूतावास और बाली में महावाणिज्य दूत को भी टैग करते हुए स्वराज की सलाह मांगी। सुशील के इस ट्वीट पर सुषमा स्वराज ने जवाब दिया, 'मुझे वहां पर ज्वालामुखी से बात करनी पड़ेगी।' ट्विटर पर कुछ लोग जहां उनकी हाजिरजवाबी से खुश नजर आए तो कुछ लोगों ने इस तरह के सवाल पूछने के लिए उस शख्स की आलोचना भी की।
विवादों के बीच इस लुक में नजर आईं अनुष्का शर्मा, PHOTOS हुईं वायरल

बीते दिनों सुषमा स्वराज ने एक और शख्स को गलत तरह से सवाल पूछने पर डांट लगाई थी। दरअसल, अमेरिका में रहने वाले दीपक नाम के युवक ने अपने जानने वाले का शव अमेरिका से भारत भिजवाने की मांग की थी। युवक ने विदेश मंत्रालय को तल्ख लहजे में ट्वीट करते हुए लिखा था कि आपके अधिकारियों को और कितने ट्वीट, रिट्वीट और लाइक चाहिए ध्यान खींचने के लिए। मैं वादा करता हूं कि मैं यह कर दूंगा, लेकिन कृपया उत्तर दें, क्योंकि यह एक आपात स्थिति है। इसके बाद विदेश मंत्री जवाब दिया था 'मैं चौबीसों घंटे भारतीयों की मदद करने को तैयार रहती हूं। लेकिन यह मदद मांगने का सही तरीका नहीं है।' 

युवक के ट्वीट पर भड़कीं सुषमा, कहा-मदद के लिए तैयार हूं पर अपनी भाषा सुधारें 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man ask nonsense Question to sushma Swaraj here is she Reply