ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसाथ में सुसाइड करने की खाई कसम, ट्रेन के आगे कूद गया युवक; आखिरी समय पीछे हट गई प्रेमिका

साथ में सुसाइड करने की खाई कसम, ट्रेन के आगे कूद गया युवक; आखिरी समय पीछे हट गई प्रेमिका

युवक और युवती गांव के पास मौजूद एक रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे और तभी वहां सामने से आ रही ट्रेन को देखते ही राजू ने छलांग लगा दी। उसकी तुरंत ट्रेन से कटकर मौत हो गई, लेकिन प्रेमिका पीछे हट गई।

साथ में सुसाइड करने की खाई कसम, ट्रेन के आगे कूद गया युवक; आखिरी समय पीछे हट गई प्रेमिका
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,जयपुरFri, 02 Feb 2024 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के रहने वाले एक युवक और युवती ने साथ में सुसाइड करने की ठानी। युवक यूं तो पहले से ही शादीशुदा था और दो बच्चे भी थे, लेकिन उसकी एक प्रेमिका भी थी, जो उसी गांव में रहती थी। दोनों के बीच किसी बात पर लड़ाई हो गई और दोनों ने जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया। दोनों साथ में पास के रेलवे ट्रैक पर पहुंचे और युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। हालांकि, आखिरी समय में युवती का मन बदल गया और वह वहां से वापस चली गई। इस घटना में राजू की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

यह पूरी घटना राजस्थान के बालोतरा जिले के पचपदरा थाने के इलाके में हुई है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, मृतक की पहचान राजू भट्ट के रूप में हुई। वहीं, आखिरी समय में जान नहीं देने वाली युवती का नाम रवीना था। राजू मजदूर के रूप में काम करता था और उसके परिवार में पत्नी और दो बच्चे भी हैं। 

राजू के आत्महत्या करने के बाद उसके परिवार वालों ने रवीना और उसके परिवार पर आरोप लगाए, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। बाद में सामने आया कि राजू और रवीना पिछले एक साल से रिलेशनशिप में थे और किसी वजह से दोनों की शादी नहीं हो सकी थी। 

इसी दौरान, दोनों के बीच किसी मामले को लेकर विवाद हो गया। यह इतना अधिक बढ़ गया कि बाद में दोनों ने साथ में मरने का फैसला कर लिया। दोनों तुरंत गांव के पास मौजूद एक रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे और तभी वहां सामने से आ रही ट्रेन को देखते ही राजू ने छलांग लगा दी। उसकी तुरंत ट्रेन से कटकर मौत हो गई। उधर, रवीना का आखिरी समय पर मन बदल गया और वह पीछे हट गई। बाद में राजू की बॉडी को बालोतरा स्टेशन लाया गया, जहां से अस्पताल के पोस्टमॉर्टम हाउस भेजा गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें