Man Allegedly Kidnapped Found Waiting For Girlfriend At Noida Park - परिजनों को लगा बेटा अगवा हो गया, दो दिन बाद पार्क में गर्लफ्रेंड का इंतजार करता मिला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परिजनों को लगा बेटा अगवा हो गया, दो दिन बाद पार्क में गर्लफ्रेंड का इंतजार करता मिला

theft with police uniform

नोएडा में दो दिन पहले कथित तौर पर अगवा किया गया 30 वर्षीय शख्स सोमवार को एक पार्क में मिला जहां वह अपनी गर्लफ्रेंड का “इंतजार” कर रहा था। पुलिस ने बताया कि नोएडा के छलेरा गांव का निवासी तथा सेक्टर 68 में एक निजी कंपनी के लिए काम करने वाला रवि शनिवार की शाम वह लापता हो गया था जिसके बाद उसके परिवार ने रविवार को पुलिस में शिकायत दी। 

एक पुलिसकर्मी ने बताया कि शख्स के भाई ने एक्सप्रेसवे पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और भादंसं की धारा 367 (अपहरण) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की गई। एक्सप्रेसवे थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया, “पुलिस पार्टियां रवि की तलाश कर रही थी जो आज सेक्टर 132 के पार्क में मिला।”

थाना प्रभारी ने बताया, “पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि वह विवाहित है लेकिन उसका विवाहेतर संबंध था। उसके पारिवारिक जीवन में इस वजह से परेशानी चल रही थी और इसी के चलते वह काम के बाद शनिवार को वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ राजस्थान भागने वाला था।”
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man Allegedly Kidnapped Found Waiting For Girlfriend At Noida Park