DA Image
17 फरवरी, 2020|3:34|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ममता बनर्जी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला: आप भारत के प्रधानमंत्री हैं या पाकिस्तान के एंबेसडर?

mamata banerjee

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी पर मचे बवाल के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। सिलीगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते वक्त ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से सवाल किया कि आप भारत के प्रधानमंत्री हैं या पाकिस्तान के एंबेस्डर? गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कर्नाटक में एक जनसबा को संबोधित करते वक्त पाकिस्तान का जिक्र किया था और कहा था कि जो लोग संसद के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं, उन्हें पाकिस्तान में हो रहे अत्याचार के खिलाफ लगाने का सुझाव दिया था। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के सिलीगुड़ी में रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया, ''भारत एक बड़ा देश है जिसकी संस्कृति और विरासत समृद्ध है, आप हमारे देश की पाकिस्तान से क्यों बार-बार तुलना करते हैं? ममता ने मोदी से सवाल किया कि आप भारत के प्रधानमंत्री हैं या पाकिस्तान के राजदूत (एंबेस्डर)? आप हर मामले पर पाकिस्तान का महिमामंडन क्यों करते हैं? 

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी पर विवाद पर ममता बनर्जी ने कहा कि यह शर्म की बात है कि आजादी से 70 साल बाद भी हमें अपनी नागरिकता साबित करनी होगी। उन्होंने सिलीगुड़ी रैली में पूछा कि क्या प्रधानमंत्री भारत के बारे में भूल गए हैं जो उन्हें बार-बार पाकिस्तान के बारे में बात करने की आवश्यकता पड़ती है ।

ममता बनर्जी ने लोगों से साथ आने का आह्वान करते हुए कहा कि मैं नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ लड़ रही हूं। मेरे साथ आएं। मैं सभी लोगों के अपील कर रही हूं कि हमारे लोकतंत्र को बचाने के लिए आगे आएं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mamata Banerjee Sharp Attack on PM Narendra Modi Are you prime minister of India or ambassador of Pakistan