ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपरफॉर्मेंस पर ममता बनर्जी की खिंचाई के बाद मंत्री ने दिया कैबिनेट से इस्तीफा

परफॉर्मेंस पर ममता बनर्जी की खिंचाई के बाद मंत्री ने दिया कैबिनेट से इस्तीफा

कोलकाता सरकार में अहम पद रखने वाले ममता के मंत्री सोवन चटर्जी ने परफॉर्मेंस पर खिंचाई के बाद मंगलवार को दोपहर बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया। चटर्जी तीन महत्वपूर्ण पद कोलकाता मेयर, हाउसिंग और...

परफॉर्मेंस पर ममता बनर्जी की खिंचाई के बाद मंत्री ने दिया कैबिनेट से इस्तीफा
हिटी,कोलकाता।Tue, 20 Nov 2018 09:19 PM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता सरकार में अहम पद रखने वाले ममता के मंत्री सोवन चटर्जी ने परफॉर्मेंस पर खिंचाई के बाद मंगलवार को दोपहर बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया। चटर्जी तीन महत्वपूर्ण पद कोलकाता मेयर, हाउसिंग और फायर एंड इमरजेंसी सर्विस के मंत्री थे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें आधिकारिक जिम्मेदारी की अनदेखी कर ज्यादा समय व्यक्तिगत जीवन में देने को लेकर खिंचाई की थी।

ममता बनर्जी ने मीडिया से कहा- “उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है। उन्हें इससे पहले भी इस्तीफा दिया था लेकिन उसे स्वीकार नहीं किया गया। उन्हें मेयर के पद से भी इस्तीफा देने के लिए कहा गया था। समय पर नए मेयर की नियुक्ति कर दी जाएगी।”

उन्होंने ममत बनर्जी के साथ दशकों पुराने संबंधों को साझा किया, जो चटर्जी को घर के नाम ‘कानन’ कह कर बुलाती थीं।

पिछले एक साल के दौरान चटर्जी का व्यक्तिगत जीवन काफी उथल-पुथल भरा रहा। 2017 के नवंबर में चटर्जी ने अपनी बीवी रत्ना से तलाक की अर्जी दायर की और अपना आवास बहला से अपना आवास शिफ्ट कर लिया। मीडिया में साउथ कोलकाता के गर्ल्स कॉलेज की पॉलिटिकल साइंस की टीचर के साथ उनका सबंध पर कयास लगाए जा रहे थे।

ये भी पढ़ें: आंध्र के बाद अब पश्चिम बंगाल में सीबीआई की नो इंट्री, जानें पूरा मामला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें