ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशममता बनर्जी पर BJP का बड़ा हमला, जावड़ेकर बोले- बंगाल में इमरजेंसी

ममता बनर्जी पर BJP का बड़ा हमला, जावड़ेकर बोले- बंगाल में इमरजेंसी

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने सोमवार को पश्चिम बंगाल सरकार (West Bengal) और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा, 'बंगाल में ममता जी की...

ममता बनर्जी पर BJP का बड़ा हमला, जावड़ेकर बोले- बंगाल में इमरजेंसी
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 04 Feb 2019 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने सोमवार को पश्चिम बंगाल सरकार (West Bengal) और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा, 'बंगाल में ममता जी की इमरजेंसी है, हमारी नहीं है।'

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कल कोलकाता में लोकतंत्र की हत्या हुई है, जब टीएमसी के बड़े नेता जेल गए तब ममता बनर्जी ने धरना नहीं दिया लेकिन पुलिस कमिश्नर के लिए वो धरने पर बैठी हैं, पुलिस कमिश्नर के पास ऐसा क्या है जिसे छुपाने के लिए ममता बनर्जी सड़क पर बैठी हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को पुलिस कमिश्नर को बचाते हुए कभी नहीं देखा।

ये भी पढ़ें: कोलकाता बवाल: तृणमूल कार्यकर्ताओं ने रेल रोककर किया विरोध प्रदर्शन

बीजेपी नेता ने कहा कि विपक्षी दलों ने ममता बनर्जी का समर्थन किया है। वे कौन लोग हैं। वे जमानत पर बाहर हैं। ऐसे लोग साथ में खड़े हुए हैं। यह महागठबंधन नहीं है। वे दृष्टि से विभाजित हैं और भ्रष्टाचार से एकजुट हैं। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि भ्रष्ट एक साथ खड़े हुए हैं।

जावड़ेकर ने कहा कि देशभर के पुलिस, सेना आदि को केंद्र के खिलाफ बगावत करने के लिए उकसा रही हैं। ऐसा कभी देश ने सुना नहीं है। लेकिन एक मुख्यमंत्री होकर भी यह कर रही हैं तो संविधान की हत्या नहीं है तो क्या है। उन्होंने कहा कि धरने पर पुलिस, एडीजी, पुलिस कमिश्नर बैठे हैं। यह कौन सा नियम है। मुख्यमंत्री कमिश्नर को बचाने के लिए धरने पर हैं। वे राजदार को बचाने के लिए बैठी हैं। इसी वजह से सीएम खुद को और पुलिस अधिकारी को बचा रही हैं।

राजनाथ ने राज्यपाल से कहा हालात का जायजा लें
 
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी से राज्य के मौजूदा हालात का जायजा लेने को कहा है। अधिकारियों ने न्यूज एजेंसी भाषा को बताया कि मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के आधिकारिक और आवासीय परिसर में केंद्रीय बलों को तैनात करने का निर्णय लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें