Mamata Banerjee attack on Hyderabad part and Owaisi sharp response - ममता बनर्जी ने ओवैसी पर साधा निशाना तो जवाब मिला डर गई हैं दीदी DA Image
9 दिसंबर, 2019|8:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ममता बनर्जी ने ओवैसी पर साधा निशाना तो जवाब मिला डर गई हैं दीदी

aimim

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को अप्रत्यक्ष रूप से असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम पर हमला बोला। इस पर जल्दी ही ओवैसी का तीखा जवाब आया है। दरअसल कूच बिहार में एक रैली के दौरान कहा था कि कट्टरपंथ अल्पसंख्यकों में से आ रहा है। उसी तरह जैसे हिंदुओं में है। कुछ राजनीतिक पार्टियां बीजेपी से पैसा ले रही हैं। ऐसी पार्टी हैदराबाद से है पश्चिम बंगाल से नहीं। ममता का सीधा निशाना एआईएमआईएम पर था। बता दें कि पश्चिम बंगाल के जिलों में अवैध बांग्लादेशियों के बसने का मुद्दा गर्म है।

अवैसी ने ममता के इस बयान पर जवाब देते हुए कहा कि मुझपर आरोप लगाकर ममता बनर्जी ने बंगाल के मुस्लिमों को संदेश दिया है ओवैसी की पार्टी राज्य में कितनी बड़ी हो गई है। ममता ऐसा बयानों से अपना डर और खीझ जाहिर कर रही हैं।

ओवैसी ने कहा कि अगर दीदी को हैदराबाद के कुछ लोगों से चिंता हो रही है तो उन्हें हमें बताना चाहिए कि बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में 42 में से 18ह सीटें कैसे जीत लीं। बता दें कि 2021 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं और ओवैसी ने अपनी पार्टी के पश्चिम बंगाल से लड़ने के साफ संकेत दिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mamata Banerjee attack on Hyderabad part and Owaisi sharp response