ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशफिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस का यौन उत्पीड़न, बोलीं- मुझे भीड़ में अचानक किसी ने पकड़ लिया और...

फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस का यौन उत्पीड़न, बोलीं- मुझे भीड़ में अचानक किसी ने पकड़ लिया और...

मंगलवार रात को इस व्यस्त मॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक अन्य अभिनेत्री ने भी इसी तरह का अनुभव किया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया और स्थानीय टीवी चैनलों ने इसका प्रसारण किया।

फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस का यौन उत्पीड़न, बोलीं- मुझे भीड़ में अचानक किसी ने पकड़ लिया और...
Amit Kumarपीटीआई,कोझिकोडWed, 28 Sep 2022 02:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मलयालम फिल्म की एक लोकप्रिय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट के जरिए चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि एक मॉल में फिल्म प्रमोशन के दौरान उनका यौन उत्पीड़न हुआ। उन्होंने कहा कि केरल के कोझीकोड जिले के एक मॉल में फिल्म प्रमोशन के दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें गलत तरीके से पकड़ लिया। एक्ट्रेस ने लोगों की ‘‘यौन कुंठा’’ को लेकर गुस्सा और चिंता जाहिर की। अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि मंगलवार रात को इस व्यस्त मॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक अन्य अभिनेत्री ने भी इसी तरह का अनुभव किया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया और स्थानीय टीवी चैनलों ने इसका प्रसारण किया।

अभिनेत्री ने बीती रात अपने पोस्ट में लिखा, ‘‘कोझिकोड एक ऐसी जगह है जिससे मैं बहुत प्यार करती हूं। लेकिन, आज रात एक कार्यक्रम के बाद लौटते समय भीड़ में एक व्यक्ति ने मुझे पकड़ लिया। मुझे यह कहते हुए घृणा होती है कि क्या हमारे आसपास के लोग इतने कुंठित हैं? हम फिल्म के प्रचार के सिलसिले में कई जगहों पर जाते हैं। लेकिन, मुझे ऐसा बुरा अनुभव कहीं और नहीं हुआ था। मेरी सहयोगी को भी ऐसा ही अनुभव हुआ।’’

भीड़ के दुर्व्यवहार का शिकार हुई अन्य अभिनेत्री ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से अपने बुरे अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा कि मॉल में भीड़भाड़ थी और सुरक्षाकर्मी भीड़ को नियंत्रित करने की मशक्कत कर रहे थे। अभिनेत्री ने कहा कि एक व्यक्ति ने उनकी एक साथी कलाकार के साथ दुर्व्यवहार किया लेकिन वह प्रतिक्रिया नहीं दे सकीं।

उन्होंने कहा, ‘‘बाद में मुझे भी इसी तरह के अनुभव का सामना करना पड़ा, लेकिन मैंने इसका जवाब दिया... मैं चाहती हूं कि किसी को भी अपने जीवन में इस तरह के अनुभव का सामना नहीं करना पड़े...।’’ उन्होंने कहा कि दोषी को दंडित किया जाना चाहिए। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और दोषियों की पहचान करने और उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। एक महीने पहले इसी मॉल में आयोजित एक प्रचार कार्यक्रम को समय से पहले खत्म करना पड़ा था क्योंकि अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए वहां जमा हुई भीड़ बेकाबू हो गई थी।

epaper