ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशटला बड़ा हादसा, स्पाइसजेट की फ्लाइट में दिखा धुआं; दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

टला बड़ा हादसा, स्पाइसजेट की फ्लाइट में दिखा धुआं; दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से मध्य प्रदेश के जबलपुर लिए उड़ान भर रही स्पाइसजेट का एक फ्लाइट बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई। चालक दल ने केबिन में धुआं देखा। इसके बाद फ्लाइट की आपात लैंडिंग करानी पड़ी।

टला बड़ा हादसा, स्पाइसजेट की फ्लाइट में दिखा धुआं; दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Sat, 02 Jul 2022 10:36 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-जबलपुर स्पाइसजेट विमान (SG-2962) को शनिवार सुबह दिल्ली हवाई अड्डे पर वापस लौटना पड़ा। केबिन क्रू ने विमान के अंदर धुआं देखा। इस समय विमान 5,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि सभी यात्रियों को दिल्ली हवाईअड्डे पर सुरक्षित उतार लिया गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें दिखाया गया है कि केबिन में धुआं दिखते ही यात्री अखबारों और एयरलाइन बुकलेट से खुद को पंखा कर रहे थे।

स्पाइसजेट में पिछले कुछ समय से एक के बाद एक घटनाएं सामने आई है। इससे यात्रियों की सुरक्षा पर सवाल उठने लगी है। 19 जून को दिल्ली जाने वाली स्पाइसजेट की एक फ्लाइट को एक पक्षी की चपेट में आने के बाद पटना हवाई अड्डे पर लौटना पड़ा।

एक सोशल मीडिया यूजर सौरभ छाबड़ा जो फ्लाइट में एक यात्री थे ने बताया, "आज सुबह इस घटना का सामना करना पड़ा। ऐसा लगता है कि स्पाइसजेट असुरक्षित है। एक बार यात्री घबराने लगे, तो वे वापस दिल्ली लौट आए। विमान में आग लग गई। शुक्र है कि हम सुरक्षित हैं, लेकिन लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। उनके पास बैकअप नहीं है।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें