Mahbuba Mufti rebuked on BJP leader on FIR against PDP leaders statement - PDP नेताओं पर FIR की बात पर भड़की महबूबा मुफ्ती का BJP नेता पर पलटवार DA Image
16 दिसंबर, 2019|3:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PDP नेताओं पर FIR की बात पर भड़की महबूबा मुफ्ती का BJP नेता पर पलटवार

महबूबा मुफ्ती

कश्मीरी छात्रों को देहरादून से साथ ले गए पीडीपी नेताओं के खिलाफ एफआईआर करने की पैरवी पर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती के निशाने पर आ गए। मुफ्ती ने ट्वीट कर कड़ी आपत्ति जताई है। 

बकौल महबूबा मुफ्ती, उत्तराखंड सरकार के मंत्री उन पीडीपी के नेताओं के खिलाफ एफआईआर करने की मांग कर रहे हैं, जो परेशानी में पड़े कश्मीरी छात्रों को सहारा देने देहरादून गए थे। न कि उन उपद्रवी तत्वों को जो कश्मीरियों को परेशान करने की कोशिश कर रहे थे।' मुफ्ती ने महाराज के बयान को शर्मनाक करार दिया है।

मालूम हो कि बीते रोज कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने देहरादून आए पीडीपी नेताओं के रवैये पर कड़ी आपत्ति जताई थी। कहा था कि पीडीपी नेता गलत तरीके से छात्रों को अपने साथ कश्मीर ले गए हैं। वो छात्रों के अभिभावक भी नहीं हैं। भला कैसे उन्हें छात्रों को सौंप दिया गया? महाराज ने पीडीपी नेताओं के खिलाफ एफआईआर करने की पैरवी की थी। महाराज का बयान जानकारी में आते ही मुफ्ती ने पलटवार करते हुए ट्वीट कर दिया।

PULWAMA TERROR ATTACK: कांग्रेस ने कहा-आतंकवाद में धकेलने की गलती न हो

पाकिस्तान ने हाफिज सईद के जमात-उद-दावा पर लगाया प्रतिबंध

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mahbuba Mufti rebuked on BJP leader on FIR against PDP leaders statement