ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसंजय राउत ने समझाया CM उद्धव 'भविष्य के साथी' वाले बयान का मतलब, बोले- बीजेपी के लोग MVA में आ सकते हैं

संजय राउत ने समझाया CM उद्धव 'भविष्य के साथी' वाले बयान का मतलब, बोले- बीजेपी के लोग MVA में आ सकते हैं

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में भाजपा नेता की मौजूदगी के बीच कहा, 'मेरे मौजूदा, पूर्व और यदि हम साथ आते हैं तो फिर भविष्य के सहयोगी...'। इसके बाद...

संजय राउत ने समझाया CM उद्धव 'भविष्य के साथी' वाले बयान का मतलब, बोले- बीजेपी के लोग MVA  में आ सकते हैं
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 Sep 2021 07:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में भाजपा नेता की मौजूदगी के बीच कहा, 'मेरे मौजूदा, पूर्व और यदि हम साथ आते हैं तो फिर भविष्य के सहयोगी...'। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर देखा, जहां भाजपा नेता और रेल राज्य मंत्री राव साहेब दानवे बैठे हुए थे। मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद शिवसेना-भाजपा के फिर से करीब आने के कयास लगाए जा रहे थे। अब सीएम के इस बयान पर शिवसेना के नेता संजय राउत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

संजय राउत ने कहा, 'हमें यह समझने की जरुरत है कि मुख्यमंत्री ने क्या कहा...उनके कहने का मतलब था कि बीजेपी से कुछ लोग महा विकास अघाड़ी में आ सकते हैं। हम कहीं नहीं जाना चाहते हैं। जो लोग मंच पर थे और बीजेपी के ऐसे लोग जो यह कहते हैं कि उन्हें पूर्व मंत्री नहीं कहा जाना चाहिए वो एमवीए की तीनों में से किसी भी पार्टी में जा सकते हैं।' 

सीएम उद्धव ठाकरे औरंगाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में मौजूद थे। इसी कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान उन्होंने 'भविष्य के साथी' वाला बयान दिया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री राव साहेब दानवे भी मौजूद थे। सीएम उद्धव और केंद्रीय मंत्री दानवे एक ही मंच पर थे। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन की शुरुआत में कहा कि मंच पर उपस्थित हमारे अभी के और पुराने सहयोगी और केंद्रीय मंत्री दानवे की ओर देखते हुए कहा कि अगर भविष्य में साथ आए तो भावी सहयोगी, कार्यक्रम में उपस्थित भाइयों और बहनों।

उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन के दौरान भी रेल राज्यमंत्री राव साहेब दानवे का जिक्र करते हुए कहा कि ये हमारे पुराने सहयोगी हैं और कौन कब एक-दूसरे के साथ आ जाए, यह नहीं बता सकते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें