DA Image
8 सितम्बर, 2020|11:45|IST

अगली स्टोरी

आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सुशांत सिंह राजपूत की मौत से मेरा कोई संबंध नहीं

aaditya thackeray

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उन्हें और उनके परिवार को बिना किसी कारण निशाना बनाया जा रहा है। महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन मंत्री आदित्य ने दो-टूक अंदाज में कहा कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

आदित्य ने कहा कि वह शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के पोते हैं इसलिए महाराष्ट्र और अपने परिवार की छवि और साख पर दाग लागने वाला कोई काम नहीं कर सकते। शिवसेना नेता ने कहा कि इस मामले में ओछी राजनीति की जा रही है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जो लोग हताशा के कारण उपजे राजनीतिक पेटदर्द के शिकार हैं वे अब अनापशनाप आरोप लगा रहे हैं।

ट्विटर पर साझा किए गए अपने बयान में आदित्य ने कहा- राज्य में महा विकास अघाडी सरकार की लोकप्रियता से जल रहे लोग सुशांत मामले की आड़ में गंदी राजनीति पर उतर गए हैं, किसी की मौत का फायदा उठाना मानवता के दामन पर धब्बा है।

जांच को भटकाने का प्रयास: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के 30 वर्षीय बेटे ने कहा कि बॉलीवुड में कई लोगों के साथ उनका सौहार्दपूर्ण संबंध है और यह कोई अपराध नहीं है। उन्होंने दावा किया कि राजपूत मामले में जांच को भटकाने का प्रयास किया जा रहा है। आदित्य ने राजपूत की मौत को दुर्भाग्यपूर्ण और निराशाजनक करार दिया।

बिहार सरकार भेजी सीबीआई जांच की सिफारिश
फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए बिहार सरकार ने अपनी सिफारिश भेज दी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वयं ट्वीट कर यह जानकारी दी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की सहमति प्राप्त हो गई है और अब राज्य सरकार सुशांत के मौत मामले की सीबीआई से जांच की अनुशंसा आज ही कर देगी।

मंगलवार को जब सीबीआई जांच की खबर मुंबई पुलिस महकमे में पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया। सूत्रों की मानें तो मुंबई पुलिस के अफसर सीबीआई जांच और सुशांत प्रकरण में बिहार में चल रही गतिविधि पर नजर रख रहे थे। सीबीआई जांच की आहट मिलते ही इस प्रकरण से जुड़े कई लोगों की सांसे तेज चलने लगीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Maharashtra Minister Aaditya Thackeray said no connection with Sushant Singh Rajput death in any manner