DA Image
15 नवंबर, 2020|1:29|IST

अगली स्टोरी

Maharashtra Government Formation: अजित पवार को लेकर NCP नेता नवाब मलिक का बड़ा बयान, कहा- पार्टी में उनकी स्थिति...

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता नवाब मलिक ने बुधवार को अजित पवार के बारे में बड़ा बयान दिया है। नवाब मलिक ने कहा है कि अजित पवार ने अपनी गलती मान ली है। 

एनसीपी नेता मलिक ने न्यूज एजेंसी एएनआई ने कहा कि यह एक पारिवारिक मामला है और शरद पवार साहब ने उन्हें माफ कर दिया है। वह एनसीपी में ही हैं और पार्टी में उनकी स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

अपने चाचा और राकांपा अध्यक्ष शरद पवार के 'सिल्वर ओक' आवास पर मंगलवार देर रात जाने के बारे में अजित पवार ने कहा था कि अपने नेता से मुलाकात करना मेरा अधिकार है।

महाराष्ट्र के पूर्व डिप्टी सीएम अजित पवार ने देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफा देने से कुछ समय पहले मंगलवार को अपना इस्तीफा सौंप दिया था। फडणवीस ने मुख्यमंत्री और अजित पवार ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ शनिवार सुबह ली थी। 

वहीं, अजित पवार बुधवार सुबह महाराष्ट्र विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल हुए। अजित पवार ने जैसे ही विधान भवन के परिसर में प्रवेश किया तो उनकी चचेरी बहन और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने उन्हें गले लगा लिया। विधान भवन परिसर में संवाददाताओं से बात करते हुए अजित पवार ने कहा कि मैं एनसीपी में था और अब भी हूं। मैनें पार्टी कभी नहीं छोड़ी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Maharashtra government formation: ncp leader nawab malik says ajit pawar position in the party has not changed