ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमहाराष्ट्र: संजय राउत का बड़ा बयान- 5 साल तक शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री

महाराष्ट्र: संजय राउत का बड़ा बयान- 5 साल तक शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री

महाराष्ट्र में सरकार के गठन पर शिवसेना ने शुक्रवार को कहा है कि आज सरकार बनाने का दावा करना मुश्किल है। बैठक के बाद तय होगा कि दावा कब करना है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा...

महाराष्ट्र: संजय राउत का बड़ा बयान- 5 साल तक शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 22 Nov 2019 10:08 AM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र में सरकार के गठन पर शिवसेना ने शुक्रवार को कहा है कि आज सरकार बनाने का दावा करना मुश्किल है। बैठक के बाद तय होगा कि दावा कब करना है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि तीनों दलों ने तय कर लिया है कि शिवसेना का ही मुख्यमंत्री पांच साल तक रहेगा। महाराष्ट्र को मजबूत मुख्यमंत्री मिलेगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की जनता, किसानों आदि की इच्छा है कि इस बार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ही बनेंगे।

इससे पहले राउत ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि दिसंबर से पहले महाराष्ट्र में एक स्थायी सरकार बनेगी और इस पर अंतिम निर्णय एक या दो दिन में हो जाएगा। शिवसेना और कांग्रेस-राकांपा के बीच लगातार बातचीत का दौर जारी है।

राउत ने कहा था कि सरकार के गठन के तौर तरीकों पर आगे चर्चा करने के लिए तीनों पार्टियों के बीच मुंबई में दूसरे चरण की बैठक होगी। उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीच इस सप्ताह बैठक की कोई योजना नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें