maharashtra crisis sanjay raut says cm of shivsena will be for five years - महाराष्ट्र: संजय राउत का बड़ा बयान- 5 साल तक शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री DA Image
16 दिसंबर, 2019|1:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महाराष्ट्र: संजय राउत का बड़ा बयान- 5 साल तक शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री

sanjay raut shiv sena

महाराष्ट्र में सरकार के गठन पर शिवसेना ने शुक्रवार को कहा है कि आज सरकार बनाने का दावा करना मुश्किल है। बैठक के बाद तय होगा कि दावा कब करना है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि तीनों दलों ने तय कर लिया है कि शिवसेना का ही मुख्यमंत्री पांच साल तक रहेगा। महाराष्ट्र को मजबूत मुख्यमंत्री मिलेगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की जनता, किसानों आदि की इच्छा है कि इस बार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ही बनेंगे।

इससे पहले राउत ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि दिसंबर से पहले महाराष्ट्र में एक स्थायी सरकार बनेगी और इस पर अंतिम निर्णय एक या दो दिन में हो जाएगा। शिवसेना और कांग्रेस-राकांपा के बीच लगातार बातचीत का दौर जारी है।

राउत ने कहा था कि सरकार के गठन के तौर तरीकों पर आगे चर्चा करने के लिए तीनों पार्टियों के बीच मुंबई में दूसरे चरण की बैठक होगी। उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीच इस सप्ताह बैठक की कोई योजना नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:maharashtra crisis sanjay raut says cm of shivsena will be for five years