DA Image
5 दिसंबर, 2020|10:36|IST

अगली स्टोरी

उद्धव ठाकरे बोले- मैं डोनाल्ड ट्रंप नहीं, अपने लोगों को पीड़ित नहीं देख सकता

uddhav thackeray

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि वह अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप नहीं हैं, मैं अपने लोगों को अपनी आंखों के सामने पीड़ित नहीं देख सकता। ठाकरे ने यह बात शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत को दिए एक इंटरव्यू में कहा है। यह इंटरव्यू शिवसेना के मुख्यपत्र सामना के लिए लिया गया है जिसका टीचर राउत ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। 

बताया जा रहा है कि यह इंटरव्यू सीएम के 60 वें जन्मदिन से पहले 27 जुलाई को प्रकाशित किया जाएगा। इंटरव्यू में ठाकरे ने कहा कि पिछला छह महीने काफी चैलेंजिंग रहा है, खासकर कोरोना वायरस महामारी। कोरोना काल के दौरान कम से कम मंत्रालय नहीं जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर ठाकरे ने कहा कि वे वायरस के प्रकोप के बीच जनता के लिए आत्म अनुशासन का एक उदाहरण स्थापित करना चाहते थे, जहां सामाजिक दूरियों के मानदंडों को बनाए रखना समय की जरुरत है। इसके अलावा सीएम ने कॉलेज में अंतिम वर्ष की परीक्षाओं को लेकर भी अपनी बात रखी है। 

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी को लेकर उठाए गए कदम को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की काफी आलोचन हुई थी। खासकर लॉकडाउन लगाए जाने को लेकर। उद्धव ठाकरे ने अपने इटंरव्यू में कोरोना लॉकडाउन को लेकर भी बात की है। 

साथ में सरकार के 6 महीने के कार्यकाल को लेकर भी सवाल किए गए हैं। राउत ने यह भी पूछा है कि मुंबई की सड़कों पर आपको बड़ापाव कर मिलेगा? इसके अलावा कोरोना युग के दौरान कम से कम मंत्रालय क्यों गए जैसे सवाल किए गए हैं। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में महाराष्ट्र पहले नंबर पर हैं। यहां पर कोरोना मरीजों की संख्या 3 लाख को पार कर चुकी है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Maharashtra CM Uddhav Thackeray says I am not Donald Trump can not see my people suffering on coronavirus