ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशमकाऊ कैसीनो में करोड़ों उड़ा रहे बीजेपी अध्यक्ष बावनकुले! संजय राउत ने तस्वीर पोस्ट कर किया बड़ा दावा

मकाऊ कैसीनो में करोड़ों उड़ा रहे बीजेपी अध्यक्ष बावनकुले! संजय राउत ने तस्वीर पोस्ट कर किया बड़ा दावा

संजय राउत ने सोशल मीडिया पोस्ट में महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले पर कैसीनो में जुआ खेलने वाली तस्वीर के साथ कटाक्ष भी किया। लिखा- आ बैल मुझे मार।

मकाऊ कैसीनो में करोड़ों उड़ा रहे बीजेपी अध्यक्ष बावनकुले! संजय राउत ने तस्वीर पोस्ट कर किया बड़ा दावा
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईTue, 21 Nov 2023 02:27 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवसेना (यूबीटी) के फायरब्रांड नेता संजय राउत ने मंगलवार को सोशल मीडिया पोस्ट में महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले पर कैसीनो में जुआ खेलने वाली तस्वीर के साथ कटाक्ष भी किया। लिखा- पहले मैंने यह नहीं कहा कि वह बीजेपी अध्यक्ष बावनकुले हैं, लेकिन बीजेपी वालों ने खुद ही कबूल लिया। इसे आ बैल मुझे मार नहीं कहेंगे तो क्या...। बता दें कि इससे पहले दिन राउत ने बावनकुले की कैसीनो में तस्वीर डालते हुए दावा किया था कि इधर, महाराष्ट्र जल रहा है और उधर कुछ लोग चीन में जुआ खेल रहे हैं। फडणवीस और बीजेपी के हमलों के जवाब में राउत का यह भी दावा है कि उनके पास बावनकुले के 27 फोटो और 5 वीडियो हैं।

मंगलवार को संजय राउत ने चंद्रशेखर बावनकुले की तस्वीर पोस्ट करते हुए दावा किया कि इधर, महाराष्ट्र जल रहा है और उधर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चीन के मकाऊ में जुआ खेल रहे हैं। उन्होंने लिखा, "अपने पहले के पोस्ट में मैंने किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने खुद घोषणा की कि तस्वीर में दिख रहा व्यक्ति पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष है। क्या मैंने अपने ट्वीट में किसी का नाम लिया या आरोप लगाया? नहीं !"  उन्होंने कहा, "मैंने अपने साधारण ट्वीट में बस इतना कहा था कि 'कुछ लोग मकाऊ (चीन) में जुआ खेलने में व्यस्त हैं इधर महाराष्ट्र जल रहा है...'"

राउत की पोस्ट से सियासी घमासान छिड़ा
इससे पहले सोमवार को राउत और बावनकुले के बीच जुबानी जंग तब छिड़ गई थी जब शिवसेना (यूबीटी) नेता ने बावनकुले पर मकाऊ में जुआ खेलते हुए ₹3.50 करोड़ खर्च करने का आरोप लगाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। हालांकि भाजपा नेता ने स्पष्ट किया कि वह परिवार के साथ छुट्टियों पर थे और बाद में उन्होंने अपने और परिवार की तस्वीरें भी पोस्ट की। कहा कि “होटल पर एक ही स्थान में रेस्तरां और कैसीनो है। खाना खाने के बाद मैं वहां बैठा था और किसी ने हमारी तस्वीर ले ली।''

राउत ने जवाब में टिप्पणी की, "वैल, वैल, वैल... इसे हिंदी में कहते हैं - 'आ बैल, मुझे मार' !!"।

फडणवीस का हमला, कांग्रेस की सीबीआई जांच की मांग
संजय राउत के दावों पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को एक्स पर राउत की पोस्ट की निंदा की। फडणवीस ने कहा कि यह "विकृत मानसिकता" प्रदर्शित करता है। उन्होंने कहा, '' एडिट की गई तस्वीरों के साथ ऐसा किया गया है। यह हताशा का भी संकेत है।''

उधर, मामले को कांग्रेस ने भी गंभीर घटना बताया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने मांग की कि सरकार को इस मामले में सीबीआई जांच करनी चाहिए।

उधर, अपने खिलाफ भाजपा की टिप्पणियों का जवाब देते हुए राउत ने कहा कि उनके पास अपने दावों को साबित करने के लिए बावनकुले की मकाऊ यात्रा के दौरान की 27 तस्वीरें और पांच वीडियो हैं।