Maharashtra assembly elections 2019 : Next 24 hours are important for Shiv Sena and BJP alliance - महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : शिवसेना-BJP गठबंधन का फार्मूला तय - संजय राउत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : शिवसेना-BJP गठबंधन का फार्मूला तय - संजय राउत

shiv sena-bjp alliance

Maharashtra assembly elections 2019 : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ भाजपा-शिवसेना के मध्य सीट बंटवारे को लेकर बढ़ती बेचैनी के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को कहा कि दोनों दलों में एक फॉर्मूले पर काम लगभग पूरा हो चुका है और "अगले 24 घंटे" अहम हैं। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान होना है और 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किये जाएंगे।

इससे पहले सोमवार को ही मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा कि "सही समय" पर सीट बंटवारे को लेकर हुए समझौते की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। फड़णवीस ने गठबंधन को लेकर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर कहा, "मैं भी शिवसेना के साथ गठबंधन करने के लेकर समान रूप से चिंतित हूं। हालांकि आधिकारिक घोषणा सही समय पर की जाएगी।"

राउत ने एक स्थानीय समाचार चैनल से कहा कि भाजपा और उनकी पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर अगले 24 घंटे अहम हैं। उन्होंने कहा, "सीट-बंटवारे को लेकर फॉर्मूले पर काम लगभग पूरा हो चुका है। यह अंतिम चरण में है। सेना अपनी जबान की पक्की है। शिवसेना अपने वादे की पक्की है। जब लोकसभा चुनाव होने थे (इस साल अप्रैल-मई में), सीट-बंटवारे के लिए कुछ व्यवस्था को अंतिम रूप दिया गया था।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Maharashtra assembly elections 2019 : Next 24 hours are important for Shiv Sena and BJP alliance