Maharashtra Assembly Election 2019 Prime Minister Modi will address 2 rallies in the state today - महाराष्ट्र चुनाव 2019: प्रधानमंत्री मोदी आज प्रदेश में 2 रैलियों को करेंगे संबोधित DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महाराष्ट्र चुनाव 2019: प्रधानमंत्री मोदी आज प्रदेश में 2 रैलियों को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। मोदी ने एक ट्वीट में बताया कि वह जलगांव और सकोली में रैलियों को संबोधित करेंगे।

prime-minister-narendra-modi jpg

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। मोदी ने एक ट्वीट में बताया कि वह जलगांव और सकोली में रैलियों को संबोधित करेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, 'महाराष्ट्र में कल प्रचार करूंगा। जलगांव और सकोली में रैलियों को संबोधित करने के लिए उत्सुक हूं।' महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों के लिए आगामी 21 अक्टूबर को चुनाव होने हैं। रिजल्ट 24 अक्टूबर को आएंगे।

Read Also: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 : राहुल गांधी 14 अक्टूबर को नूंह में करेंगे रैली

मोदी ने आगे लिखा, 'राजग हमारे युवा और दूरदर्शी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस जी के नेतृत्व वाली सरकार के कामों के अधार पर लोगों के बीच जा रहा है। हम राज्य की सेवा करने के लिए पांच और साल मांगेंगे।' महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को चुनाव होंगे और 24 अक्टूबर को मतगणना होगी। भाजपा और शिवसेना के गठबंधन की सीधी टक्कर कांग्रेस-राकांपा गठबंधन से है। हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों के लिए भी प्रदेश में 21 अक्टूबर को ही वोटिंग होगी औ नतीजे भी 24 अक्टूबर को ही आएं

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Maharashtra Assembly Election 2019 Prime Minister Modi will address 2 rallies in the state today