DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

MAHARASHTRA: कश्मीरियों पर फूटा पुलवामा हमले का गुस्सा, छात्रों पर हमला

The biggest attack in Kashmir till now

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद कश्मीरी छात्रों से मारपीट की एक नई घटना में शिवसेना की युवा इकाई युवा सेना के सदस्यों ने यवतमाल में एक कॉलेज में पढ़ रहे कश्मीरी छात्रों पर हमला किया और उन्हें धमकी दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि हमला बुधवार की रात हुआ। छात्रों को धमकी भी दी गयी। 

पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है और यवतमाल थाने में एक मामला दर्ज किया गया है। रात में करीब दस बजे वाघापुर रोड पर किराये के मकान के बाहर छात्रों पर हमला हुआ। उन्होंने बताया कि छात्र दयाभाई पटेल फिजिकल एजुकेशन कॉलेज के थे । 

यवतमाल के एसपी एम राजकुमार ने पीटीआई को बताया कि युवा सेना के कार्यकर्ताओं ने लोहारा थाना अंतर्गत वैभव नगर में रहने वाले कुछ कश्मीरी छात्रों पर हमला किया और उन्हें धमकी दी। 

राजकुमार ने बताया, ''खाना खाने के बाद कश्मीरी छात्र वापस लौट रहे थे तभी युवा सेना के कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक लिया और थप्पड़ मारे । घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। पीड़ितों ने बृहस्पतिवार को लोहारा थाने में शिकायत दर्ज करायी । पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और घटना के मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है। 

(इनपुट भाषा न्यूज एजेंसी से)

भारत सिखाएगा पाकिस्तान को सबक, 3 नदियों का पानी रोकने पर फैसला

सऊदी के प्रिंस बोले,आतंकवाद के खिलाफ हर कदम पर करेंगे भारत का सहयोग

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MAHARASHTRA Anger of the Pushwama attack on Kashmiris Shiv Sena yout unit attacks students in maharashtra