ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमहाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: 'कांग्रेस और एनसीपी के कम से कम 50 MLA भाजपा के संपर्क में'

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: 'कांग्रेस और एनसीपी के कम से कम 50 MLA भाजपा के संपर्क में'

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने रविवार को दावा किया कि इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपना पाला बदलने के लिए कांग्रेस और राकांपा के कम से कम 50 विधायक...

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: 'कांग्रेस और एनसीपी के कम से कम 50 MLA भाजपा के संपर्क में'
एजेंसी,मुंबईMon, 29 Jul 2019 07:18 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने रविवार को दावा किया कि इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपना पाला बदलने के लिए कांग्रेस और राकांपा के कम से कम 50 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं।

महाजन का यह बयान ऐसे वक्त आया है, जब शरद पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के कई नेता हाल ही में पार्टी छोड़ चुके हैं। महाजन ने कहा, ''कांग्रेस और राकांपा के करीब 50 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। राकांपा की वरिष्ठ नेता चित्रा वाघ ने एक महीने पहले भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताते हुए दावा किया था कि उनका अपनी मूल पार्टी (राकांपा) में कोई भविष्य नहीं है।"

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: पवार बोले, नेताओं को लुभाने में लगे हुए हैं फडणवीस और उनके मंत्री

उन्होंने कहा, ''विधायक अनुरोध कर रहे हैं कि वे विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होना चाहते हैं... कांग्रेस लड़खड़ा रही है और अगले कुछ हफ्तों में, राकांपा कमजोर दिखेगी।" महाजन ने शरद पवार के इन आरोपों को भी खारिज कर दिया कि भाजपा कांग्रेस और राकांपा को हराने के लिए उनके नेताओं के खिलाफ सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें