DA Image
17 फरवरी, 2020|7:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गणतंत्र दिवस: कांग्रेस ऑफिस में ध्वजारोहण के दौरान दो नेताओं में मारपीट, देखें VIDEO

madhya pradesh

गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम के दौरान दो कांग्रेस नेता आपस में भिड़ गए और नौबत हाथापाई तक आ गई। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव करके किसी तरह से दोनों नेताओं को शांत कराया। 

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में इंदौर में पार्टी कार्यालय में गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें कई कांग्रेस नेताओं की तरह देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजिर भी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में ध्वजारोहण के दौरान एक नेता ने दूसरे को थप्पड़ मारा जिसके बाद विवाद और बढ़ गया। 

इसके बाद पुलिस ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। 

इंदौर में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि हम सब देश के संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। शहर कांग्रेस मुख्यालय पर आयोजित गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में ध्वजारोहण के बाद कमलनाथ ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश आज एक बार फिर 70 वर्षों पहले बने हालातों से गुजर रहा है। सामने आ रही चुनौतियों से हम सब को मिलजुलकर निपटना है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस इन सब चुनौतियों से निपटने में सक्षम है। हम सब देश की अखंडता, एकता और संविधान के मूल्यों की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Madhya Pradesh: Two Congress leaders Devendra Singh Yadav and Chandu Kunjir entered into a brawl during the flag hoisting ceremony during Republic Day celebrations