ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमध्य प्रदेश: पुलिसकर्मियों ने थाने में व्यक्ति की पिटाई की, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश: पुलिसकर्मियों ने थाने में व्यक्ति की पिटाई की, वीडियो वायरल

सागर जिले के एक पुलिस थाने में दो पुलिसकर्मियों द्वारा एक व्यक्ति को लाठी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। यह वीडियो जिले के बीना कस्बे के...

मध्य प्रदेश: पुलिसकर्मियों ने थाने में व्यक्ति की पिटाई की, वीडियो वायरल
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 04 Apr 2021 10:21 AM
ऐप पर पढ़ें

सागर जिले के एक पुलिस थाने में दो पुलिसकर्मियों द्वारा एक व्यक्ति को लाठी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। यह वीडियो जिले के बीना कस्बे के बजरिया पुलिस थाने का है। अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) प्रिया सिंह ने शनिवार को बताया कि मामले में जांच की जा रही है तथा इसकी रिपोर्ट एक सप्ताह में प्रस्तुत की जाएगी।

इससे पहले सागर जिले के पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने बताया कि सोमवार को दो पक्षों के लोग एक विवाद की शिकायत दर्ज कराने थाने आए थे। पुलिस ने दोनों पक्षों के आरोपियों को उस वक्त हिरासत में ले लिया था। सिंह ने कहा कि एक पक्ष अपने एक आरोपी व्यक्ति को रिहा करने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने लगा। 

साथ ही पुलिस से दुर्व्यवहार किया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस से दुर्व्यवहार करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया कि वायरल हुए वीडियो से संबंधित पूरे मामले की जांच करने के लिए कहा गया है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें