DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  मध्य प्रदेश: अस्पताल में युवक को जिंदा जलाया, CCTV में कैद हुई घटना; आरोपी गिरफ्तार

देशमध्य प्रदेश: अस्पताल में युवक को जिंदा जलाया, CCTV में कैद हुई घटना; आरोपी गिरफ्तार

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nishant Nandan
Fri, 11 Jun 2021 11:44 PM
मध्य प्रदेश: अस्पताल में युवक को जिंदा जलाया, CCTV में कैद हुई घटना; आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक युवक को जिंदा आग के हवाले कर दिया गया। घटना यहां के जिला अस्पताल की है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक का नाम दामोदर कोरी है। दामोदर कोरी का किसी बात पर एक युवक से झगड़ा हो गया था। इसके बाद दामादोर को जिंदा आग के हवाले कर दिया गया। यह पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

आग में झुलसे दामोदर कोरी का फिलहाल बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। चिकित्सकों ने कहा है कि उनकी हालत अभी स्थिर है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संदिग्ध आरोपी मिलन रजक को गिरफ्तार कर लिया है। मिलन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या के प्रयास) के तहत जिले के गोपालगंज थाने में केस दर्ज किया गया है।  

जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि मिलन रजक अस्पताल के अंदर घुसता है। इसके बाद वो अस्पताल के एक कोने में जाकर आग जलाता है। इसके बाद वो दामादोर कोरी के पास जाकर उन्हें आग के हवाले कर देता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि आग लगने के बाद दामोदार कोरी अस्पताल में इधर-उधर बदहवास हालत में दौड़ रहे हैं। इसी दौरान आरोपी मिलन भी अस्पताल से बाहर निकलता नजर आ रहा है। 

सागर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम कुशवाहा ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि 'आरोपी ने आग लगाने के लिए पेट्रोल का इस्तेमाल किया था। सीसीटीवी फुटेज और पीड़ित से पूछताछ में इस बात की पुष्टि हुई है कि मिलन ने ही उन्हें आग के हवाले किया था। आरोपी युवक से पूछताछ जारी है।'

संबंधित खबरें