DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › मध्य प्रदेश: बांध बनाते वक्त ब्लास्ट के चपेट में आने से लड़की की मौत, बहन घायल; विधायक ने कंपनी मैनेजर को पकड़ा
देश

मध्य प्रदेश: बांध बनाते वक्त ब्लास्ट के चपेट में आने से लड़की की मौत, बहन घायल; विधायक ने कंपनी मैनेजर को पकड़ा

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nishant Nandan
Sun, 06 Jun 2021 11:14 PM
मध्य प्रदेश: बांध बनाते वक्त ब्लास्ट के चपेट में आने से लड़की की मौत, बहन घायल; विधायक ने कंपनी मैनेजर को पकड़ा

मध्य प्रदेश के खंडवा में एक निर्माणाधीन सिंचाई बांध में किये गये ब्लास्ट की चपेट में आने से 12 साल की एक लड़की की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस घटना में लड़की बहन भी जख्मी हो गई है। यहां पुलिस ने जानकारी दी है कि लड़की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि राजगढ़ गांव में इस बांध को बनाने का काम चल रहा था। काम के दौरान ही यह ब्लास्ट किया गया था जिसमें लड़की को पत्थर से गंभीर चोट लगी थी। यहां पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने मीडिया को जानकारी दी है कि इस ब्लास्ट की चपेट में लड़की की बहन भी आ गई है जो जख्मी हुई है। घायल लड़की का इलाज अस्पताल में जारी है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है। 

इस घटना को लेकर कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि खंडवा के पंधाना विधानसभा क्षेत्र में सिंचाई परियोजना का काम चल रहा है। इसी बांध में रविवार को ब्लास्ट किया गया था। कहा जा रहा है कि इस ब्लास्ट को लेकर पूर्व में सूचना नहीं दी गई थी और ना ही परमिशन ली गई थी। ब्लास्ट के दौरान अपने घर के कमरे में खाना खा रही दो बहनों को पत्थर के टुकड़े से चोट लगी और सुषमा नाम की एक लड़की की मौत हो गई।

घटना में घायल दूसरी लड़की का नाम मथुरा बताया जा रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय विधायक राम दांगोरे भी मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने खुद ही बांध बनाने वाली एजेंसी के प्रोजेक्ट मैनेजर को पकड़ लिया था। बताया जा रहा है कि मृतक लड़की के पिता पेशे से मजदूर हैं। बहरहाल पुलिस अब इस मामले की तफ्तीश कर रही है।

संबंधित खबरें