DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

MP में इलेक्शन रिजल्ट से पहले कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिया संदेश, BJP से बच कर रहें 

MP Congress Committee Chief Kamalnath with Jyotiraditya Sindhia (File Pic)

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी जीत का दावा कर रहे मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने सोमवार को कार्यकतार्ओं को सचेत रहने की सलाह देते हुए कहा कि चुनाव हार रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जीतने के लिए तमाम तरह के हथकंडे अपना सकती है, जिससे हमें सचेत रहना है। कांग्रेस की ओर जारी विज्ञप्ति में कमलनाथ ने प्रदेश के कांग्रेसजनों से कहा कि आपके अथक परिश्रम, कड़ी मेहनत और जनता के भारी समर्थन से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार हर हाल में बन रही है, प्रचंड बहुमत से बन रही है। कांग्रेस जन अपना उत्साह और मनोबल बनाए रखें। जिस प्रकार की सावधानी और सतर्कता पिछले 12 दिनों से बरती गयी है, वैसी ही सावधानी और सतर्कता मतगणना के दिन भी बरती जाये।

प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि चुनाव हार रही भाजपा मतगणना के दिन तमाम हथकंडे अपना सकती है, बाधाएं उत्पन्न करने का प्रयास के साथ ही कांग्रेसजनों का मनोबल तोड़ने का प्रयास करेगी, गड़बड़ी करने का प्रयास करेगी, अशांति फैलाने का प्रयास भी कर सकती है, लेकिन मुस्तैद रहकर इनका डटकर मुकाबला करें, इनसे घबराये नहीं। विशेष सावधानी और सतर्कता बरतें। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता खुद सच्चाई जानते हैं कि प्रदेश की जनता ने उनकी विदाई तय कर दी है, इसलिए बौखलाहट में वे अनर्गल बयानबाजियां कर रहे हैं।

कमलनाथ ने कांग्रेसजनों से कहा की इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में किसी प्रकार की गड़बड़ी दिखने पर व मतगणना को लेकर जरा सी भी शंका होने पर तुरंत आपत्ति दर्ज कराएं। भाजपा की किसी भी साजिश और षड्यंत्र को कामयाब ना होने दें, जनादेश के साथ किसी भी प्रकार का खिलवाड़ नहीं होने दें। निराकरण नहीं होने पर तुरंत प्रदेश मुख्यालय एवं लीगल सेल से सम्पर्क करें।
उन्होंने कांग्रेसजनों से कहा कि चुनाव आयोग और प्रशासन से हमें उम्मीद है कि वो बगैर किसी दबाव-प्रभाव के प्रदेश भर में निष्पक्षता से मतगणना संपन्न कराएगा। किसी भी प्रकार की गड़बड़ी को रोकेगा। जनादेश के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होने देगें।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:madhya pradesh election result Kamal Nath say to Congress workers alert to BJP in mp result update